• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तमिलनाडु में बड़ा हादसा, बस और लॉरी में टक्कर, 20 की मौत और कई घायल

|

चेन्नई। एक बड़ी खबर तमिलनाडु से है, जहां के अविनाशी में गुरुवार सुबह बस और लॉरी की टक्कर में करीब 20 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को किसी तरह बस से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया, घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।

    Tamilnadu में Road Accident, बस-लॉरी में टक्कर, 20 लोगों की मौत |वनइंडिया हिंदी

    तमिलनाडु : बस और लॉरी में टक्कर, 19 की मौत और कई घायल

    अविनाशी के डिप्टी तहसीलदार ने बताया कि बस में 48 लोग सवार थे, जिसमें से 15 पुरुषों और 5 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि केरल के परिवहन मंत्री ए के ससीन्द्रन ने कहा कि मृतकों और घायलों में ज्यादातर पलक्कड़, त्रिशूर और एर्नाकुलम के रहने वाले थे।

    बस 48 सीटर थी और पूरी भरी हुई थी

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु से कोच्चि जाते समय केएसआरटीसी की बस गुरुवार की सुबह तमिलनाडु के अविनाशी में लॉरी से टकरा गई, हादसा इतना भयानक था कि बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से लॉरी के नीचे आ गया,बताया जा रहा है कि बस 48 सीटर थी और पूरी भरी हुई थी।

    जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त बस में लोग सो रहे थे, जिसके कारण बस में सवार लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं, हादसे में मारे गए 14 लोगों के शवों को अविनाशी के सरकारी अस्पताल भेजा गया है, जबकि 6 शवों को तिरुप्पुर के सरकारी अस्पताल में रखा गया है। इस हादसे में बस के आगे बैठे 19 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, एक की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हुई ,पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी हुई है।

    यह पढ़ें: महाराष्ट्र: चंद्रपुर में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में 6 की मौत, 6 घायल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Tamil Nadu: 16 people feared dead in a collision between a Kerala State Road Transport Corporation bus & a truck near Avinashi town of Tirupur dist.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X