• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राफेल पर मायावती का बड़ा हमला, सरकारी खर्च पर घूम-घूमकर 'चौकीदार' दे रहे सफाई

|

नई दिल्ली। राफेल डील को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी पर हमलावर रहे हैं। राहुल गांधी ने राफेल को लेकर पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाए और 'चौकीदार चोर है' बोलकर बीजेपी को घेरने की कोशिश की है। वहीं, अब बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी पीएम नरेंद्र मोदी पर राफेल डील को लेकर निशाना साधा है। मायावती ने आरोप लगाया कि 36 राफेल विमानों की खरीद भ्रष्ट रक्षा डील थी।

राहुल की तर्ज पर मायावती का पीएम मोदी पर हमला

राहुल की तर्ज पर मायावती का पीएम मोदी पर हमला

मायावती ने आरोप लगाया कि इसमें सरकार ने 'भ्रष्टाचार निरोधी धाराओं' को हटा दिया था। हाल ही में ट्विटर पर सक्रिय हुईं मायावती ने पीएम मोदी को घेरते हुए ट्वीट किया। राहुल गांधी की तर्ज पर मायावती ने ट्वीट किया, ' देशवासियों को ये तय करना है कि चौकीदार और उनकी कथित ईमानदारी का क्या करना है। मायावती ने पहली बार चौकीदार शब्द का इस्तेमाल करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा।

ये भी पढ़ें: LIVE: बिजली के तार बीच में आने के कारण राहुल-प्रियंका का रोड शो कुछ देर के लिए रोका गया

'चौकीदार सरकारी खर्च पर देश में घूम रहा है'

मायावती ने ट्वीट किया, 'चौकीदार के लिए ईमानदारी, भ्रष्टाचार, राष्ट्रीय हित और राष्ट्रीय सुरक्षा सभी चीजों को दांव पर लगाया जा सकता है। ये चौकीदार सरकारी खर्च पर देश में घूम रहे हैं और दावा करते हैं कि वह ईमानदार हैं। द हिन्दू अंग्रेजी अखबार का राफेल में आज का नया विस्तृत रहस्योदघाटन फिर भी नो प्राब्लम। बीजेपी व आरएसएस वालों के लिये चौकीदार का महत्त्च है उसकी ईमानदारी का नहीं।'

राफेल पर पीएम मोदी को घेरा

राफेल पर पीएम मोदी को घेरा

मायावती हाल ही में ट्विटर से जुड़ी हैं। ट्विटर पर आने के बाद वे बहुत सक्रिय हैं। लगभग हर राजनीतिक घटनाक्रम पर उनकी तरफ से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। राफेल पर भी आज उन्होंने पीएम मोदी को घेरा। राफेल को लेकर बीजेपी पर विपक्षी दल हमलावर हैं। तमाम विरोधी दल राफेल डील में घोटाले का आरोप लगाते रहें और जेपीसी जांच की मांग कर रहे हैं। जबकि सरकार का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट तक को इस डील में कोई कमी नहीं दिखी, विपक्षी दल केवल चुनाव नजदीक देखकर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BSP chief Mayawati took on the Narendra Modi government over the Rafale deal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X