• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्टर पर्ल पर लगे रेप के आरोप के बाद एकता कपूर ने शेयर की पोस्ट, लिखा- मेरे पास वॉयस नोट्स और मैसेज हैं जो...

|

मुंबई, जून 05: छोटे पर्द की दुनिया यानी टेलीविजन इंडस्ट्री में इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पहले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उनको गिरफ्तार किया है, हालांकि वो अभी जमानत पर बाहर है, लेकिन अभी तक करण और निशा की कंट्रोवर्सी थमी नहीं थी कि अब फिर से टीवी की दुनिया में भूचाल आ गया है। नागिन- 3 के एक्टर पर्ल वी पुरी पर नाबालिग से रेप का सनसनीखेज आरोप लगा है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उनको शनिवार सुबह को गिरफ्तार कर लिया। एक तरफ जहां इस मामले के बाद टीवी इंडस्ट्री सदमे में तो साथ ही कई टीवी स्टार्स भी पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में खड़े नजर आ रहे हैं।

एकता ने शेयर किया पुरी के सपोर्ट में पोस्ट

एकता ने शेयर किया पुरी के सपोर्ट में पोस्ट

टीवी सीरियल मेकर एकता कपूर अब एक्टर पर्ल वी पुरी के समर्थन आ गई हैं। एकता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लंबा सारा नोट शेयर करते हुए लिखा कि क्या मैं किसी बच्चे के साथ छेड़खानी करने वाले या किसी प्रकार के छेड़छाड़ करने वाले का समर्थन करूंगी? लेकिन मैंने पिछली रात से अब तक जो देखा, वह मानवीय भ्रष्टता में पूरी तरह से गिरा हुआ था। मानवता इस स्तर तक कैसे जा सकती है? जो लोग एक-दूसरे से परेशान हैं वे किसी तीसरे व्यक्ति को अपनी लड़ाई में कैसे घसीट सकते हैं? कैसे एक इंसान दूसरे इंसान के साथ ऐसा कर सकता है?

बच्ची की मां से हुई एकता कपूर की बात

बच्ची की मां से हुई एकता कपूर की बात

इसके साथ ही एकता कपूर ने बच्ची की मां से हुई सारी बातचीत के बारे में भी बताया है। एकता ने अपने पोस्ट में बताया कि बच्ची की मां के साथ कई कॉल्स पर बात करके के बाद जिन्होंने खुले तौर पर कहा कि पर्ल शामिल नहीं था और यह उसका पति है जो बच्ची को साथ रखने के लिए कहानियां बनाने की कोशिश कर रहा है और साबित करता है कि सेट पर एक कामकाजी मां अपने बच्चे की देखभाल नहीं कर सकती है। अगर यह सच है तो बहुत गलत है! इसके साथ ही एकता ने लिखा कि अपने खुद के एजेंडे को पूरा करने और एक बच्ची को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और एक निर्दोष व्यक्ति को दोषी बनाने के लिए 'मी टू' जैसे अत्यंत महत्वपूर्ण आंदोलन का उपयोग करना। मुझे फैसला करने का कोई अधिकार नहीं है, अदालत तय करेगी कि कौन सही है और कौन गलत।

एकता बोलीं- मेरे पास वॉयस नोट्स और मैसेज

एकता बोलीं- मेरे पास वॉयस नोट्स और मैसेज

एकता कपूर ने आगे लिखा कि मेरी राय केवल उसी से आती है जो कल रात बच्ची की मां ने मुझसे कही थी और वो यह है कि पर्ल मासूम है ... और यह बहुत दुखद है अगर लोग यह साबित करने के लिए विभिन्न हथकंडे अपना रहे हैं कि कामकाजी मांए अपने बच्चों की देखभाल करने में असमर्थ हैं। मेरे पास बच्ची की मां और मेरे बीच सभी वॉयस नोट्स और मैसेज हैं जो स्पष्ट रूप से पर्ल पर लगाए जा रहे झूठे आरोपों की ओर इशारा करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री हर दूसरे बिजनेस जितनी सेफ और अनसेफ है। अपने एजेंडा को पूरा करने के लिए इसे बदनाम करना गिरे हुए से भी गिरी हरकत है।

पर्ल के सपोर्ट में कई टीवी एक्ट्रेस आईं आगे

पर्ल के सपोर्ट में कई टीवी एक्ट्रेस आईं आगे

वहीं पोस्ट के लास्ट में एकता ने लिखा कि अगर कल पर्ल निर्दोष साबित हो जाता है तो मैं लोगों से आग्रह करती हूं कि अपने अंदर गहराई से झांककर देखें कि आज के समय में महत्वपूर्ण और आवश्यक आंदोलनों का गलत तरीके से उपयोग कैसे किया जा रहा है, जिससे स्थिति की गंभीरता को कम किया जा सकता है। न्याय की जीत हो! आपको बता दें कि एक्टर पर्ल के सपोर्ट में कई टीवी एक्ट्रेस आगे आ चुकी है, जिनमें अनीता हसनंदानी के अलावा निया शर्मा, करिश्मा तन्ना, एली गोनी, शाहीर शेख, इशिता दत्ता ने सोशल मीडिया पर पर्ल को अपना समर्थन दिया है।

'नागिन' के एक्टर पर्ल वी पुरी नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार, अनीता हसनंदानी बोलीं- 'ये सब झूठ है''नागिन' के एक्टर पर्ल वी पुरी नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार, अनीता हसनंदानी बोलीं- 'ये सब झूठ है'

English summary
Ekta Kapoor support Naagin 3 actor Pearl V Puri share note
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X