• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना से बचाव के लिए अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने रखी 'गोमूत्र' पार्टी, ऋचा चड्ढा बोलीं- देखना चाहती हूं कौन.....

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह ना केवल राजनीतिक बल्कि सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने उस पार्टी का जिक्र किया है, जिसे अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने रखा है। इस ट्वीट में उन्होंने अखिल भारतीय हिंदू महासभा पर जमकर निशाना साधा है।

'कोई इस पार्टी को लाइवस्ट्रीम कर ले'

'कोई इस पार्टी को लाइवस्ट्रीम कर ले'

दरअसल अभिनेत्री ऋचा ने फिल्मनिर्माता धूपस्विनी के एक ट्वीट को रीट्वीट किया है। जिसमें फिल्मनिर्माता ने गोमूत्र पार्टी का एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में लिखा है कि अखिल भारतीय हिंदू महासभा 'गोमूत्र पार्टी' रख रही है। ऋचा ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'मैं बस ये चाहती हूं कि कोई इस पार्टी को लाइवस्ट्रीम कर ले, देखना चाहती हूं कि इस पार्टी में असलियत में कौन गोमूत्र पी रहा है।' ऋचा के इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

इससे पहले सीएए का खूब विरोध किया था

इससे पहले सीएए का खूब विरोध किया था

बता दें हाल ही में ऋचा चड्ढा ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर भी काफी पोस्ट किए थे। उन्होंने इस कानून का खुलकर विरोध किया था। जिसके चलते कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। वह आए दिन इंटरनेट पर अपनी राय शेयर करती हैं और सुर्खियों में बनी रहती हैं।

पार्टी का आयोजन 14 मार्च को

वहीं इस गोमूत्र पार्टी की बात करें तो इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि ये पार्टी कोरोना वायरस को भगाने के लिए रखी गई है। पार्टी का आयोजन 14 मार्च को किया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें इस वक्त कोरोना वायरस भारत सहित दुनिया के 118 देशों में जानलेवा बना हुआ है। इससे भारत में भी दो मौत हो गई हैं, जबकि संक्रमित मामलों की संख्या 80 से अधिक हो गई है।

राखी सावंत ने बताया क्यों आया कोरोना वायरस और इसे कैसे भगाएं, देखें Video

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bollywood actress richa chadha reacts on akhil bharatiya hindu mahasabha organisation gaumutra party
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X