• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शराब की दुकानों पर लगी भीड़ देखकर भड़के गौतम गंभीर, बोले- जान से जरूरी जाम हो गया

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली में शराब की दुकानों के बाहर जमा भीड़ पर नाराजगी जाहिर की है। गंभीर ने कहा कि लोगों के लिए जान से ज्यादा से जरूरी जाम हो गया है। दरअसल देश की राजधानी दिल्ली में 4 मई को शराब की दुकानें खुलते ही भयानक नजारा देखने को मिला। दुकान खुलने से पहले ही शराब की दुकानों के बाहर लोगों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं।

    Petrol-Diesel के दाम बढ़ने पर भड़के Gautam Gambhir, CM Kejriwal पर साधा निशाना | वनइंडिया हिंदी
    BJP MP Gautam Gambhir hit out at people of Delhi for making long queues outside alcohol shops

    सोमवार को बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली की दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें भारी तादात में लोग शराब की दुकान के बाहर भीड़ में खड़े हैं। गौतम गंभीर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया, 'आज दिल्ली के लिए जान से ज्यादा जाम जरूरी हो गया है!! शर्मनाक नजारे! #DelhiDeservesBetter'। कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों को बीच इस तरह की लापरवाही से केस और बढ़ सकते हैं।

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन के तीसरे चरण में छूट के ऐलान के बाद पहले ही दिन लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि जिस तरह राजधानी में कुछ शराब की दुकानों के बाहर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया है, ऐसे में उन इलाकों से वे लॉकडाउन में दिए छूट के आदेश वापस ले लेंगे और उस इलाके को सील कर दिया जाएगा।

    दिल्ली सीएम ने कहा कि आज कुछ दुकानों के बाहर जिस तरह का दृश्य देखने को मिला वह दुर्भाग्यपूर्ण था। उन्होंने कहा कि दुकान मालिकों को इस बात की जिम्मेदारी लेनी होगी। अगर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जाएगा तो दुकान को बंद कर दिया जाएगा। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से 3 चीजों को सुनिश्चित करने की अपील की। उन्होंने कहा कि जब भी आप घर से बाहर जाते हैं तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, अपने हाथ को लगातार धोते और उसे सेनिटाइज करते रहे और इसके अलावा मास्क पहनकर निकलें।

    दिल्ली सरकार पर गौतम गंभीर ने कसा तंज, कहा- पहले सब मुफ्त, अब दोगुना टैक्सदिल्ली सरकार पर गौतम गंभीर ने कसा तंज, कहा- पहले सब मुफ्त, अब दोगुना टैक्स

    English summary
    BJP MP Gautam Gambhir hit out at people of Delhi for making long queues outside alcohol shops
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X