• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'मुझे और मेरे परिवार को मौत और रेप की धमकी...', क्यों खतरे में है BJP नेता नूपुर शर्मा की जान

'मुझे और मेरे परिवार को मौत और रेप की धमकी...', क्यों खतरे में है BJP नेता नूपुर शर्मा की जान
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 28 मई: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने आरोप लगाया कि उन्हें सोशल मीडिया पर मौत और बलात्कार की धमकी मिल रही है। सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा से का एक 'फैक्ट चेकर्स' द्वारा संपादित वीडियो प्रसारित किया जा रहा है, जो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद मामले पर एक टीवी चैनल में बहस करते हुए नूपुर शर्मा नजर आ रही हैं। उसके बाद ही बीजेपी नेता नूपुर शर्मा और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही है।

'मुझे और मेरे परिवार के सिर काटने की मिल रही है धमकी...'

'मुझे और मेरे परिवार के सिर काटने की मिल रही है धमकी...'

भाजपा नेता नूपुर शर्मा ने शुक्रवार (27 मई) को एएनआई को बताया, ''एक तथाकथित फैक्ट चेकर है, जिसने कल रात मेरी एक बहस से एक भारी संपादित और चयनित वीडियो डालकर माहौल को खराब करना शुरू कर दिया है। तब से, मुझे मौत और बलात्कार की धमकी मिल रही है, जिसमें मेरे और परिवार के सदस्यों के खिलाफ सिर काटने की धमकी भी शामिल है।"

'अगर मेरे परिवार को कोई नुकसान होता है तो उन्हें जिम्मेदार...'

'अगर मेरे परिवार को कोई नुकसान होता है तो उन्हें जिम्मेदार...'

भाजपा नेता नूपुर शर्मा ने आरोप लगाया कि ऑल्ट न्यूज के एक मालिक ने उनके खिलाफ ट्रोल को प्रोत्साहित करने के लिए एक संपादित वीडियो पोस्ट किया और कहा कि अगर उनके परिवार को कोई नुकसान होता है तो उन्हें "जिम्मेदार" ठहराया जाना चाहिए।

नूपुर शर्मा ने कहा, ''मैंने पुलिस आयुक्त और दिल्ली पुलिस को टैग किया है। मुझे संदेह है कि मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को नुकसान होगा। अगर मुझे या मेरे परिवार के सदस्यों को कोई नुकसान हुआ है, तो मोहम्मद जुबैर, जो मुझे लगता है कि ऑल्ट न्यूज का मालिक है, पूरी तरह से जिम्मेदार है।''

'अगर मैं गलत थी तो आपको फैक्ट चेक करना चाहिए था...'

'अगर मैं गलत थी तो आपको फैक्ट चेक करना चाहिए था...'

नूपुर शर्मा ने कहा, "अगर मैं गलत थी, तो फैक्ट चेकर को मुझे जान से मारने की धमकी भेजने के बजाय तथ्यों को सुधारना चाहिए। कृपया आगे आएं और तथ्यों को सही करें। यह सही नहीं है, यह पूरी तरह से अवैध है। वह (जुबैर) फैक्ट चेकर नहीं है। वह एक नकली-प्रसारक है।'' इसके अलावा, नूपुर शर्मा ने कहा कि वह अपने खिलाफ सभी धमकियों का मुकाबला कर रही है और मामले में शिकायत दर्ज कराएंगी।

दिल्ली पुलिस को नूपुर शर्मा ने किया टैग

दिल्ली पुलिस को नूपुर शर्मा ने किया टैग

भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने ट्विटर पर दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना को टैग किया ताकि उन्हें मिले धमकी भरे संदेशों की ओर उनका ध्यान आकर्षित किया जा सके। उसने आगे दिल्ली पुलिस से मामले का गंभीरता से संज्ञान लेने और उसके परिवार को सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध किया है।

नूपुर शर्मा ने दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट किया, ''"मुझे अपनी बहन, मां, पिता और खुद के खिलाफ बलात्कार, मौत और सिर काटने की धमकी भेजी जा रही है। मैंने @DelhiPolice को इसकी सूचना दी है। अगर मुझे या मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कुछ भी अनहोनी होती है।''

दिल्ली पुलिस ने दिया जांच का भरोसा

दिल्ली पुलिस ने दिया जांच का भरोसा

नूपुर शर्मा ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ''@CPDelhi कृपया ध्यान दें कि पूरी तरह से और पूरी तरह से @zoo_bear 'फैक्ट चेक' के बजाय माहौल को खराब करने, सांप्रदायिक वैमनस्य पैदा करने और मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ सांप्रदायिक और लक्षित नफरत पैदा करने के लिए एक नकली कथा को बढ़ावा देने के लिए जिम्मेदार है।''

ये भी पढ़ें- कैसे हुई जम्मू-कश्मीर की TV एक्ट्रेस की हत्या, पिता ने बताई उस दिन की खौफनाक दास्तांये भी पढ़ें- कैसे हुई जम्मू-कश्मीर की TV एक्ट्रेस की हत्या, पिता ने बताई उस दिन की खौफनाक दास्तां

दिल्ली पुलिस ने अपने जवाब में कहा कि मामले को संबंधित अधिकारियों को भेज दिया गया है। दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया, "मामला आवश्यक कार्रवाई के लिए संबंधित अधिकारियों को भेज दिया गया है। आपसे जल्द ही संपर्क किया जाएगा।"

Comments
English summary
BJP leader Nupur Sharma and her family gets life-threatening Here is why
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X