• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BJP चीफ जेपी नड्डा ने सोनिया गांधी को कहा- थैंक्यू, जानिए क्या है वजह

|

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंगलवार को डॉक्टरों, पुलिस, स्वास्थ्य और स्वच्छता कार्यकर्ताओं की प्रशंसा की, जो व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) की कमी के बावजूद कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सबसे आगे हैं। सोनिया गांधी द्वारा कोरोना वायरस संकट के दौरान लोगों से घरों में रहने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील करने पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें धन्यवाद दिया है।

bjp chief JP Nadda thanks Congress president Sonia Gandhi for extending support in coronavirus fight

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन से कुछ ही समय पहले सोनिया गांधी ने अपने वीडियो संदेश में इस संकट के समय लोगों को अपनी पार्टी की ओर से पूरे सहयोग का आश्वासन दिया। साथ ही उन्होंने विश्वास जताया कि मजबूत हौंसलों के साथ देश बहुत जल्द इस संकट पर विजय प्राप्त करेगा। उन्होंने देश के कुछ हिस्सों में डॉक्टरों के उत्पीड़न की खबरों पर भी अफसोस जताया, जबकि लोगों से लॉकडाउन का पालन करने और सामाजिक दूर करने के मानदंडों का पालन करने का आग्रह किया।

    India Lockdown 2 : PM Modi ने Lockdown बढ़ा कर मांगे 7 वचन, Congress ने दागे 7 सवाल | वनइंडिया हिंदी

    गांधी ने कहा कि, पीपीई की कमी के बावजूद, इस लड़ाई को लड़ने और उस पर जीत हासिल करने में, हमारे योद्धा दिन-रात कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इन योद्धाओं में डॉक्टर, स्वास्थ्य कार्यकर्ता और गैर सरकारी संगठन शामिल हैं। इसके बाद, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने उनके द्वारा लोगों को घर के अंदर रहने और लॉकडाउन नियमों का पालन करने का आग्रह की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया, 'धन्यवाद सोनिया जी। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

    बता दें कि, भाजपा प्रमुख ने इससे पहले संकट के समय सोनिया गांधी पर राजनीति करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि जिस वक्त लोगों को एकजुट होना चाहिए उस वक्त राजनीति हो रही है। बता दें कि, सोनिया गांधी ने लॉकडाउन पर सवाल खड़े करते हुए कहा था कि, 21 दिन का लॉकडाउन जरूरी था, लेकिन इसे अनियोजित तरीके से लागू किया गया। लॉकडाउन के कारण लाखों प्रवासी मजदूरों का उत्पीड़न हुआ। जिसकी बीजेपी के नेताओं ने आलोचना की थी।

    जानिए कैसे केरल ने कोरोना की रफ्तार पर लगाया ब्रेक, अब WHO भी कर रहा है तारीफ

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bjp chief JP Nadda thanks Congress president Sonia Gandhi for extending support in coronavirus fight
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X