• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PM मोदी का जन्मदिन 'सेवा सप्ताह' के तौर पर मनाएगी BJP, आज जेपी नड्डा करेंगे शुरुआत

|

नई दिल्ली। 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन मनाने की तैयारियों में भारतीय जनता पार्टी जुट गई है। पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में बीजेपी आज से 'सेवा सप्ताह' की शुरुआत करने जा रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज से इस कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे। सेवा सप्ताह की शुरुआत गौतमबुद्ध नगर के छपरौली गांव से किया जाएगा।इस कार्यक्रम को लेकर बीजेेपी ने खास तैयारियां की है। वर्तुअल तरीके से आज जेपी नड्डा इसकी शुरुआत साढ़े 10 बजे करेंगे।

 BJP Celebrate Seva Saptah to celebrate PM Narendra Modi Birthday on 17 September. Party chief JP Nadda start programme Today

आपको बता दें कि हर साल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर पार्टी सेवा सप्ताह कार्यक्रम मनाती है। इस बार इसे 14 से 20 सितंबर तक मनाया जाएगा। इस कार्यक्रम के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता सेवा कार्य में जुट जाते हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से रक्तदान शिविर,बुजुर्गों की सेवा आदि किया जाता है। इस बार पार्टी ने इस सेवा सप्ताह का थीम 70 रखा है।

पार्टी ने अपने सभी कार्यकर्ताओं के लिए सर्कुलर जारी कर उन्हें बुजुर्गों, दिव्यांगों, नेत्रहीनों की सेवा के लिए निर्देश दिया है। पार्टी की ओर से जारी सर्कुलर के मुताबिक आज से शुरु हो रहे सेवा सप्ताह के दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता देशभर के हर मंडल में 70 नेत्रहीनों, दिव्यांगों को उनकी जरूरत का सामान देंगे। वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में बीजेपी 70 वर्चुअल कॉन्फ्रेंस का भी आयोजन करेगी।

विधानसभा चुनाव से पहले PM मोदी ने बिहार को दिया तोहफा, पेट्रोलियम सेक्टर से जुड़ी 3 परियोजनाओं का उद्घाटन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP Celebrate Seva Saptah to celebrate PM Narendra Modi Birthday on 17 September. Party chief JP Nadda start programme Today
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X