• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बीजेपी नेता ने जम्मू कश्मीर को लेकर किया गलत ट्वीट तो बीएल संतोष ने लगाई फटकार

|

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव (संगठन) बीएल संतोष ने शनिवार को केरल में अपनी पार्टी के एक सहयोगी को गलत ट्वीट करने को लेकर फटकार लगाई है। दरअसल केरल बीजेपी के एक नेता ने जम्मू कश्मीर के नए लेफ्टिनेंट गवर्नर की नियुक्ति को लेकर एक भ्रामक ट्वीट किया था। जिस पर उन्होंने सोशल मीडिया पर ही उनकी फटकार लगा दी। दरअसल पिछले सप्ताह मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटाकर राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में बांट दिया था। जिसके बाद अब इन दोनों राज्यों में लेफ्टिनेंट गवर्नर की नियुक्तियां होनी है।

BJP BL Santhosh new Lieutenant Governor of Jammu Kashmir Vijay Kumar kerala M Ganeshan

मोदी सरकार द्वारा अभी तक इन नए बनाए गए केंद्र शासित प्रदेश के लिए उपराज्यपाल के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हालांकि सोशल मीडिया पर आईपीएस विजय कुमार को लेकर कई तरह की खबरें चल रही है। जिनमें कहा जा रहा है कि, मौजूदा जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के सलाहाकार विजय जम्मू कश्मीर के नए लेफ्टिनेंट गवर्नर नियुक्ति किए जाएंगे।

दरअसल केरल इकाई से भाजपा पार्टी के महासचिव एम गणेशन ने विजय कुमार की नियुक्ति का जिक्र करते हुए एक ट्वीट किया। जिसके बाद उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए भारतीय जनता पार्टी के महासचिव बीएल संतोष ने इस तरह की रिपोर्टों का खंडन किया और उन्हें ट्वीट को हटाने की सलाह दी। एम गणेशन लिखा था कि, विजय कुमार आईपीएस केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के पहले लेफ्टिनेंट गवर्नर नियुक्त किए गए। जिन्होंने वीरप्पन को मार गिराया था, तमिलनाडु का गौरव।

इस ट्वीट पर जवाब देते हुए बीएल संतोष ने लिखा कि, आपको यह किसने बताया ..!? कृपया इस भ्रामक ट्वीट को हटा दें ... ऐसी बातें पोस्ट करने से पहले पुष्टि करें। जिसके बाद एम गणेशन ने अपने इस ट्वीट को हटा दिया। तमिलनाडु कैडर के 1975 बैच के आईपीएस अधिकारी, विजय कुमार वहीं अधिकारी है जिन्होंने कुख्यात चंदन तस्कर डाकू वीरप्पन को मार गिराया था। बीएल संतोष हाल ही बीजेपी संगठन के महासचिव बनाए गए हैं। उन्हें रामलाल की जगह नियुक्त किया गया था।

<strong> तंजानिया: टैंकर विस्फोट में 62 लोगों की मौत, लूट रहे थे तेल तभी हुआ धमाका</strong> तंजानिया: टैंकर विस्फोट में 62 लोगों की मौत, लूट रहे थे तेल तभी हुआ धमाका

English summary
BJP BL Santhosh new Lieutenant Governor of Jammu Kashmir Vijay Kumar kerala M Ganeshan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X