• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस की तरफदारी कर रहे शशि थरूर को बिशन सिंह बेदी ने कराया चुप, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

|

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज बिशन सिंह बेदी अक्सर अपने ट्वीट के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। जिस तरह से पिछले कुछ समय से पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़े हैं उसपर बेदी ने चिंता जाहिर करते हुए ट्वीट किया। बिशन सिंह बेदी का यह ट्वीट इसलिए चर्चा का विषय बन गया क्योंकि कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने बिशन सिंह बेदी के इस ट्वीट का जवाब दिया। लेकिन थरूर के जवाब पर बेदी ने ऐसा पलटवार किया कि थरूर की बोलती बंद हो गई है।

tharoor

पेट्रोल के बढ़ते दाम को लेकर बेदी ने ट्वीट किया और विपक्ष पर सवाल खड़ा कर दिया। बेदी ने ट्वीट करके लिखा मैं अपने एक करीबी पेट्रोल पंप के मालिक दोस्त से बात कर रहा था, उसने कहा कि पेट्रोल और डीजल के दाम जिस तरह से बढ़ रहे हैं वह आपराधिक है, लेकि बावजूद इसके कोई इसकी शिकायत नहीं कर रहा है, समझ नहीं आ रहा है कि देश कहां जा रहा है, क्या जीने की कीमत प्रतिबंधित है या फिर यह सबा सामान्य है।

बिशन सिंह बेदी के इस ट्वीट का जवाब देकर शशि थरूर ने यह बताने की कोशिश की कि उन्होंने इस मुद्दे पर कई ट्वीट किए, संसद में मुद्दे को उठाया और कांग्रेस पार्टी ने भी इस मसले को उठाया। लेकिन शशि थरूर के जवाब में बेदी ने ऐसी गुगली फेंकी कि थरूर की बोलती बंद हो गई। शशि थरूर ने ट्वीट करके लिखा, बिशन सिंह बेदी, विपक्ष इसकी शिकायत करता रहा है, मैंने इस मुद्दे पर दर्जनों बार ट्वीट किए, संसद में इसे उठाया, सरकार के इस कदम के खिलाफ कांग्रेस ने कई ट्वीट किए, लेकिन इस सरकार को लगता है कि उन्हें वोट मिला है तो वो कुछ भी कर सकते हैं।

शशि थरूर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए बिशन सिंह बेदी ने लिखा, क्या सच में हमारे पास इस लायक विपक्ष है, क्या सिर्फ कांग्रेस के भीतर सबकुछ ठीक है। जिस तरह से हमारा देश दिशाहीन है, उसे देखकर मुझे बहुत दुख होता है। हमे इस बात का भरोसा दिलाया जा रहा है कि हम इसी लायक हैं और इसके लिए हम सब जिम्मेदार हैं। बिशन सिंह बेदी के इस ट्वीट के बाद शशि थरूर की ओर से कोई जवाब नहीं आया और बेदी की इस ट्वीट के लिए काफी तारीफ हो रही है।

इसे भी पढ़ें- India China Row: मोल्डो में 15 घंटे तक चली 9वें दौर की बातचीत, भारत ने दोहराया-चीन को पीछे हटना ही पड़ेगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bishan Singh Bedi shuts Shashi Tharoor on strong opposition claim.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X