• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शहीद पिंटू सिंह के घर पहुंचे बीजेपी के मंत्री, परिजनों ने कहा बहुत देर कर दी

|

बेगुसराय। बिहार सरकार में मंत्री विजय कुमार सिंह रविवार रात को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकियों से लड़ते हुए शहीद हुए बेगूसराय के जवान पिंटू कुमार सिंह के घर पहुंचे। शहीद के अंतिम संस्कार में ना आने को लेकर यहां परिजनों ने मंत्री के सामने नाराजगी जाहिर की। परिजनों ने मंत्री के सामने ही कहा कि अब कुछ नहीं होने वाला है, आपने आने में बहुत देर की। ये शहीद की बेइज्जती करने जैसा है।

v

पटना में एनडीए की संकल्प रैली के बाद रविवार को देर रात बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री और बेगूसराय के प्रभारी मंत्री विजय सिन्हा ने बेगूसराय शहीद पिंटू के घर पहुंचकर परिवार वालों के सामने इस बात को माना कि शहीद के अंतिम संस्कार में आना उनकी गलती थी।

सीआरपीएफ में इंस्पेक्टर पिंटू कुमार एक मार्च को कुपवाड़ा में शहीद हो गए थे। पिंटू बेगूसराय के ध्यान चक्की गांव के रहने वाले थे। पिंटू कुमार सिंह का पार्थिव शरीर रविवार सुबह पटना एयरपोर्ट लाया गया। यहां सत्तारूढ़ भाजपा और जदयू से कोई भी नेता नहीं पहुंचा। कांग्रेस की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और राजद से शिवानंद तिवारी जवान को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। इसके बाद अंतिम संस्कार में भी भाजपा और जदयू के नेता नहीं पहुंचे।

जयदू-भाजपा के नेता रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में हो रही संकल्प रैली की तैयारियों में जुटे रहे। ऐसे में दोनों दलों के नेताओं के इस रवैये की भारी आलोचना मीडिया और सोशल मीडिया पर हुई। जिसके बाद रविवार शाम को सिन्हा शहीद के घर पहुंचे। वहीं जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ट्वीट कर कहा, इस दुख की घड़ी में हमें आपके साथ होना चाहिए था लेकिन हमारी ओर से भूल हुई। मैं उन सभी लोगों की ओर से माफी मांगता हूं।

शहीद पिंटू कुमार को श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचे बिहार सरकार के कोई मंत्री, उठे सवाल तो प्रशांत किशोर बोले- हमसे हुई भूल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP Min Vijay Sinha visited residence of CRPF Inspector Pintu in Begusarai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X