• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार चुनाव 2020: अनुराग ठाकुर का तेजस्वी पर तंज, बोले-सो जा नहीं तो गब्बर आ जाएगा

|

पटना। बिहार में कल पहले चरण का मतदान होना है। इस बीच राजनीतिक दल मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी बीच मंगलवार को बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तेजस्वी यादव और महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा। अनुराग ठाकुर ने शोले फिल्म के गब्बर वाले डायलॉग के सहारे तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि, अगर लोग महागठबंधन को वोट देंगे तो राज्य में डर और आतंक लौट आएगा।

बिहार को टुकड़े-टुकड़े गैंग से सजग रहना होगा: अनुराग ठाकुर

बिहार को टुकड़े-टुकड़े गैंग से सजग रहना होगा: अनुराग ठाकुर

बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि, ये टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग जो दिल्ली में भय फैलाते थे, देश के टुकड़े-टुकड़े करने की बात करते थे उसको आरजेडी ने गले लगाने का काम किया है। बिहार को फिर रक्तरंजित करने का काम करना चाहते हैं। बिहार को इस गैंग से सजग रहना होगा। क्या किया इन्होंने (तेजस्वी), जो युवा कहता हो मैं आऊंगा तो ये काम करूंगा वो आने से पहले क्या किया, इसे पूछिए तो सही।

राजद आई तो बिहार में जंगलराज फिर आ जाएगा: बीजेपी

राजद आई तो बिहार में जंगलराज फिर आ जाएगा: बीजेपी

अनुराग ठाकुर ने कहा कि, उनका अतीत क्या है। क्या आज की युवा पीढ़ी को यह जानना नहीं चाहिए कि जो पिछले पंद्रह वर्षों में उन्होंने नहीं देखा, जो उनके माता-पिता देखा हैं, वह कैसा जंगल राज था। पोस्टर-होर्डिंग से भले ही लालू यादव और राबड़ी यादव जी का चेहरा हटा रहे हैं, लेकिन चेहरा हटाने से काम नहीं चलेगा। मानसिकता वही है। जैसे शोले फिल्म में डायलॉग बोलकर मां कहती थी कि बेटा सो जा, नहीं तो गब्बर आ जाएगा।

जो अपने मां-बाप को भूल गए, वह जनता का क्या ख्याल रहेंगे: अनुराग ठाकुर

जो अपने मां-बाप को भूल गए, वह जनता का क्या ख्याल रहेंगे: अनुराग ठाकुर

बीजेपी नेता ने कहा कि, बिहार में जंगल राज के दिन देख चुकी माताएं कृपया अपने बच्चों, विशेषकर युवाओं को मतदान के दिन सावधानीपूर्वक वोट डालने के लिए कहें ... अन्यथा वे (विपक्षी राजद), जो आतंक और भय का शासन चलाते थे, सत्ता में लौट सकते हैं। अनुराग ने कहा-सत्ता में आने से पहले ही जो अपने मां-बाप को भूल गए, वह जनता का क्या ख्याल रहेंगे। क्या बिहार के लोग इनपर विश्वास करेंगे? आईना जितना साफ कर लें, चहरे का दाग साफ होने वाला नहीं। मां-बाप अपने बेटों से कहता है कि बेटा वोट डालने से पहले सोच लेना, कहीं वो ना आ जाये। मोदी जी ने बिहार के विकास का पूरा ध्यान दिया है।

UP में अब रात 10 बजे तक छलकेंगे जाम, शराब की दुकानें खोलने को लेकर नए निर्देश जारी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar election 2020 Anurag Thakur takes Dig At Tejashwi Yadav, So Ja Nahi Toh Gabbar aa jayega
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X