• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss 14: रोते हुए पति अभिनव को रुबिना ने याद दिलाया कविता कौशिक वाला किस्सा, बोलीं- कभी तुमसे नहीं पूछा

|

नई दिल्ली। Bigg Boss 14: टेलीविजन के रिएलिटी शो बिग बॉस में रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला का रिश्ता काफी उतार चढ़ाव वाला दिखाई देता है। हालांकि दोनों ही पति-पत्नी वक्त आने पर एक दूसरे का पूरा सपोर्ट भी करते हैं। लेकिन फिर भी कई बातों पर दोनों के बीच बन नहीं पाती है। जिसके चलते इनके बीच लड़ाई हो जाती है और दोनों एक दूसरे से ऊंची आवाज में भी बात कर जाते हैं। शो के हाल ही में जारी एक प्रोमो में देखा जा सकता है कि रुबिना और अभिनव साथ में बैठे हुए हैं। जिसमें अभिनव रुबिना को चुप होने के लिए कहते हैं।

रुबिना की बात पर गुस्सा हो जाते हैं अभिनव

रुबिना की बात पर गुस्सा हो जाते हैं अभिनव

वह कहते हैं कि अगर रुबिना शांत नहीं होंगी तो वह उनसे बात नहीं करेंगे। जिसके जवाब में रुबिना कहती हैं, 'बेबी तेरे को समझ नहीं आता है, मैं तेरा इमोशनल सपोर्ट कैसे बनती। वो कविता वाला किस्सा मैंने आज तक नहीं पूछा।' इसपर अभिनव गुस्सा हो जाते हैं और रुबिना से कहते हैं वह कैसे उनके चरित्र पर सवाल खड़ा कर सकती हैं। अभिनव कहते हैं, 'मेरे चरित्र पे सवाल उठाया? क्या तुम पागल हो गई हो?'

रुबिना को रोता छोड़ जाते हैं अभिनव

रुबिना को रोता छोड़ जाते हैं अभिनव

तभी रुबिना रोते हुए कहती हैं, 'दिल को जो बात चुभ रही है, किसको जाकर बोलूं।' तब अभिनव कहते हैं, 'तू गलत कर रही है।' इसके बाद अभिनव रुबिना को रोते हुए अकेला छोड़कर चले जाते हैं। कविता कौशिक वाले मामले की बात करें तो वह भी बिग बॉस सीजन 14 में प्रतियोगी के तौर पर आई थीं। घर में झगड़ा होने के बाद वह बाहर निकल गईं। बाद में उनके पति रोनित बिसवास ने दावा किया कि अभिनव सालों पहले शराब पीकर उनकी पत्नी को आधी रात को गंदे मैसेज करते थे, उस समय उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो शूट करने के लिए अभिनव को अपना घर भी दिया था।

शो में हुई थी काफी चर्चा

शो में हुई थी काफी चर्चा

इस मुद्दे की शो में काफी चर्चा हुई थी। यहां तक कि होस्ट सलमान खान भी इसपर बोले थे। उस समय रुबिना मजबूती के साथ अपने पति के साथ खड़ी रही थीं। बाद में इसी प्रोमो में रुबिना और अर्शी एक दूसरे से लड़ाई करती हुई देखी जाती हैं। जिसके बाद अर्शी अपना आपा खो देती हैं और डायनिंग एरिया में रखी कुर्सी को तोड़ देती हैं। जिसके लिए बिग बॉस उन्हें फटकार भी लगाते हैं।

BB14: रुबीना और अभिनव शुक्ला के बीच आईं राखी सावंत, पति से 'तलाक' का ऐलान कर घरवालों को चौंकाया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bigg boss 14 rubina dilaik cries in show reminded abhinav shukla about kavita kaushik matter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X