• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss 14: सीनियर्स हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुआ बड़ा झगड़ा, जानें वजह

|

मुंबई। बिग बॉस 14 की रोचकता और बढ़ती जा रही है। इसमें प्रतिभातियों के साथ सीनियर्स भी जमकर लड़ते हुए दिखाई दे रहे है। कलर्स के लोकप्रिय लेकिन विवादित शो 'बिग बॉस का सीजन 14' इस वक्त लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। बिग बॉस 14 (16 अक्टूबर) के आज रात के एपिसोड में सीनियर्स गौहर खान, हिना खान (Hina Khan)और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच एक बड़ी लड़ाई और मतभेद देखने को मिलेगा।

bigboss

बता दें इस बार बिग बॉस में दर्शकों को आकर्षित करने के लिए हर दिन प्रतिभागी नए-नए बवाल करते दिखाई दे रहे हैं। घरवालों के साथ अब 'तूफानी सीनियर्स' भी आपस में झगड़ते दिखाई दे रहे हैं। इसके पहले गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई हुई थी। वहीं इस एपिसोड में हिना खान ने सिद्धार्थ शुक्ला की जमकर फटकार लगाई। उन्होंने सिद्धार्थ को गुस्से में ऐसी बातें कह डाली कि बिग बॉस के अन्‍य घर वाले भी चौंक गए हैं। इन दोनों के बीच लड़ाई निकी तंबोली (Nikki Tamboli) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) की वजह से हुई।

आज के एपिसोड में रखा गया है ये टास्‍क

आज के एपिसोड में रखा गया है ये टास्‍क

बता दें आने वाले एपिसोड में घरवालों के बीच एक टास्क रखा जाएगा, जिसमें दो लोग आमने-सामने होंगे। दोनों को अपनी टोकरी में ज्यादा से ज्यादा गेंदें भरनी हैं। बिग बॉस ने प्रतियोगियों को एक टास्क दिया था जहां उन्हें आवंटित की गई टोकरियों में पाइपों से बारिश होने वाली गेंदों को इकट्ठा करना था। अपनी टोकरी में सबसे अधिक गेंदों के साथ प्रतियोगी टास्क जीतता है। जबकि प्रतियोगी अपनी टोकरी में गेंदों को इकट्ठा कर सकते हैं, उन्हें यह भी सुनिश्चित करना होगा कि वे अपनी टोकरी की रक्षा करें और देखें कि उनके प्रतियोगी इसे खाली न कर पाएं इस कार्य के विजेता को बिग बॉस मॉल से अपने व्यक्तिगत सामान को पुनः प्राप्त करने में सक्षम होगा और हारने वाला अपने सभी सामान खो देगा।

रणवीर सिंह का मुंबई में हुआ छोटा सा एक्सीडेंट, देखें वीडियो

जैस्मीन भसीन को निक्की तम्बोली में हुआ ये बवाल

जैस्मीन भसीन को निक्की तम्बोली में हुआ ये बवाल

बॉल टास्क जारी है और जैस्मीन भसीन को निक्की तम्बोली के खिलाफ खड़ा किया गया है। कहने की जरूरत नहीं है कि दोनों पहले से ही खेल में आंख से आंख मिलाकर नहीं देख रहे हैं, शुरुआत से ही दोनों में तनातनी चल रही हैं वहीं जब जैस्मीन और निकी आमने-सामने आए तो टास्क के दौरान निकी ने जानबूझ कर जैस्मीन की टोकरी में धक्का दिया और उसे खाली कर दिया इस बात पर जैस्मीन भी गुस्सा हो गईं और उन्होंने निकी को सबक सिखा दिया।जैस्मीन झगड़ते हुए अपनी टोकरी फेंक देती है, वह बाद में उसे भगाने के लिए निक्की के पीछे दौड़ती है। वे एक-दूसरे को गाली देते हैं और हिना और गौहर अपने दिमाग का इस्तेमाल करने के लिए जैस्मीन को बताती हैं। निक्की उन्हें बताती है कि वे हस्तक्षेप न करें और उन्हें अपनी लड़ाई को संभालने दें।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

 सिद्धार्थ और हिना के बीच जमकर हुई बहस

सिद्धार्थ और हिना के बीच जमकर हुई बहस

सीनियर्स के बीच तर्क तब शुरू होता है जब उन्हें विजेता चुनने की बात आती है। जबकि गौहर और हिना की राय है कि जैस्मीन की टोकरी में अधिक गेंदें थीं जब उसने उसे फेंक दिया, तो सिद्धार्थ असहमत जताई। जल्द ही हिना और सिद्धार्थ के एक दूसरे पर चिल्लाते हैं और दोनों के बीच की बहस एक बड़ी लड़ाई में बदल जाता है। वहीं पिछली रात में, सीनियर्स सिद्धार्थ, हिना और गौहर पूर्व पूल में एक दूसरे से बेहतर तालमेल बनाते देखे गए और सिद्धार्थ भी पूल में कूदते हैं और उनके साथ चिल करते हैं । क्या आपको लगता है कि उनके बीच की यह लड़ाई सिर्फ काम के लिए है या इससे उनका बंधन टूट जाएगा?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bigg Boss 14: Hina Khan and Siddharth Shukla's class, Bolin - Don't Teach Me
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X