• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फांसी की तारीख करीब आते देख खतरनाक होते जा रहे हैं निर्भया के दोषी, जेल में कर रहे ऐसा व्यवहार

|

नई दिल्ली। निर्भया गैंगरेप और हत्या मामले के चारों दोषियों के व्यवहार में काफी परिवर्तन आ गया है। फांसी की तारीख नजदीक आता देख ये हिंसक हो रहे हैं। तिहाड़ जेल प्रशासन का कहना है कि दोषी मुकेश सिंह और विनय शर्मा कुछ दिनों से जेल कर्मियों के साथ हिंसक व्यवहार कर रहे हैं। बता दें इन चारों के खिलाफ नया डेथ वॉरंट जारी हो गया है। इन्हें 3 मार्च की सुबह 6 बजे फांसी दी जानी है।

    Nirbhaya Case: पास आती फांसी की तारीख से बदले Culprits के Behavior, आ रहा है गुस्सा |वनइंडिया हिंदी
    जेल कर्मियों के साथ बदतमीजी

    जेल कर्मियों के साथ बदतमीजी

    मुकेश और विनय ने रुटीन चेकअप के लिए आए जेल कर्मियों के साथ बदतमीजी की है। तिहाड़ जेल प्रशासन के अनुसार, दोषी हर छोटी बात पर गुस्सा कर रहे हैं। जिसके चलते इन्हें जेल में एंगर मैनेजमेंट (गुस्से पर नियंत्रण) का पाठ पढ़ाया जा रहा है। जेल प्रशासन लगातार दोषियों के व्यवहार पर निगरानी रख रहा है।

    विनय ने अधिकारियों से किया गलत व्यवहार

    विनय ने अधिकारियों से किया गलत व्यवहार

    सूत्रों का कहना है कि जेल के कर्मचारी जब भी दोषी विनय को खाना देने जाते हैं, तो वह उनके साथ गलत व्यवहार करता है। उसे कुछ दिन पहले जेल के अधिकारी जेल का नियम समझाने आए थे, तब भी उसने उनके साथ गलत व्यवहार किया था।

    मुकेश ने नियम मानने से किया इनकार

    मुकेश ने नियम मानने से किया इनकार

    इसी दौरान दोषी मुकेश ने कहा कि वह जेल से जुड़े किसी भी नियम को नहीं मानेगा। बता दें विनय ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा था कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। हालांकि जब उसकी जांच की गई, तो उसके सभी दावे गलत साबित हुए।

    एनजीओ की मदद ली जा रही है

    एनजीओ की मदद ली जा रही है

    तिहाड़ जेल प्रशासन का कहना है कि निर्भया के दोषियों के गुस्से को देखते हुए अब एनजीओ की मदद ली जा रही है। इन चारों पर अधिकारी लगातार नजर बनाए हुए हैं। चारों को सामान्य खाना दिया जा रहा है, ताकि ये स्वस्थ रह सकें। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल को नए डेथ वॉरंट का आधिकारिक आदेश सौंपा जा चुका है। वहीं निर्भया के पिता का कहना है कि वह कोर्ट के फैसले से खुश हैं।

    निर्भया की मां ने क्या कहा?

    निर्भया की मां ने क्या कहा?

    वहीं निर्भया की मां आशा देवी ने दोषी विनय शर्मा के वकील पर कोर्ट को गुमराह करने का आरोप लगाया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, निर्भया की मां ने कहा, 'दोषी विनय के वकील के पास अब कुछ नहीं है... वह न्याय में देरी करने के लिए अदालत को गुमराह कर रहे हैं। विनय को नहीं बल्कि उनके वकील को आराम की जरूरत है। विनय पूरी तरह ठीक है... वह मानसिक रूप से स्थिर है।'

    बुजुर्ग व्यक्ति ने पानी में धोकर खाई रोटी, वायरल वीडियो देख लोग हुए भावुक

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    behaviour of all four convicts of nirbhaya case getting worst day by day according to tihar jail administration.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X