• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अशोक चव्हाण ने फडणवीस पर लगाया आरोप, कहा- कांग्रेस को तोड़ने के लिए विधायकों को कर रहे हैं फोन

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर गंभीर आरोप लगाया है। चव्हाण ने कहा है कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कांग्रेस विधायकों को व्यक्तिगत रूप से फोन कर बीजेपी में शामिल होने की बात कह रहे हैं। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव तैयारियों के लिए दो दिवसीय जिलावार समीक्षा बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि उनकी पार्टी का कोई भी विधायक बीजेपी में शामिल होगा।

मुख्यमंत्री फडणवीस कांग्रेस विधायकों को कर रहे फोन

मुख्यमंत्री फडणवीस कांग्रेस विधायकों को कर रहे फोन

अशोक चव्हाण ने कहा कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कांग्रेस को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस विधायकों को फोन कर रहे हैं लेकिन मुझे नहीं लगता है कि कोई विधायक उनको जवाब देगा। अशोक चव्हाण ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन इससे ज्याद खुश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि सच तो ये है कि फडणवीस सरकार से लोग नाखुश हैं और विधानसभा चुनाव के नतीजे आम चुनाव से काफी अलग हो सकते हैं।

कांग्रेस हमेशा से वैचारिक रूप से आरएसएस के खिलाफ रही है

कांग्रेस हमेशा से वैचारिक रूप से आरएसएस के खिलाफ रही है

बैठक के बाद अशोक चव्हाण ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए काफी संख्या में कार्यकर्ता वंचित बहुजन अघाड़ी के साथ गठबंधन करना चाहते हैं, जिसने महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ा था। इसकी वजह से लगभग 10 सीटों पर कांग्रेस-राकांपा गठबंधन को हार का सामना करना पड़ा। वोटरों से संपर्क साधने में आरएसएस से सीख लेने संबंधी शरद पवार के बयान के बारे में पूछे जाने पर अशोक चव्हाण ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से वैचारिक रूप से आरएसएस के खिलाफ रही है।

हाल ही में महाराष्ट्र कांग्रेस को लगा है तगड़ा झटका

हाल ही में महाराष्ट्र कांग्रेस को लगा है तगड़ा झटका

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद महाराष्ट्र कांग्रेस को एक और तगड़ा झटका लग चुका है। पार्टी के मजबूत नेता राधाकृष्ण विखे पाटील ने विधायक पद से मंगलवार को इस्तीफा दे चुके हैं। कांग्रेस पार्टी से इस्तीफे के पीछे राधाकृष्ण विखे पाटिल ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने पार्टी के लिए प्रचार भी नहीं किया था। मुझे हाईकमान पर कोई संदेह नहीं हैं। उन्होंने विपक्ष के नेता के रूप में मुझे मौका दिया था। लेकिन अब हालात ऐसे हो गए हैं कि मुझे इस्तीफा देने पर मजबूर कर दिया।

केरल के गुरुवायूर मंदिर में पीएम मोदी ने की विशेष पूजा, केवल हिंदुओं को ही है यहां प्रवेश की है इजाजत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ashok Chavan Friday saya CM Devendra Fadnavis calling Congress MLA, asking To Join BJP
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X