• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हरियाणा में अस्पताल देखने पहुंचे केजरीवाल को बीजेपी समर्थकों ने गांव में नहीं घुसने दिया

|

करनाल। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पड़ोसी राज्य हरियाणा की स्वास्थ्य सेवाओं पर लगातार सवाल उठाते रहे हैं। राज्य की जनता की ओर से मिला आमंत्रण पर एक दिवसीय दौरे पर करनाल पहुंचे केजरीवाल को भाजपा कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा। शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल के गृह जिले करनाल की डिस्पेंसरी का दौरा करने पहुंचे लेकिन बीच रास्ते से ही उन्हें लौट जाना पड़ा।

बीजेपी कार्यकर्ता खट्टर के इशारे पर अरविंद केजरीवाल का रास्ता रोका

बीजेपी कार्यकर्ता खट्टर के इशारे पर अरविंद केजरीवाल का रास्ता रोका

अब उन्होंने आरोप लगाया है कि आज वह हरियाणा के पाल पबाना में अस्पताल का दौरा करने जा रहे थे, लेकिन बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने रोक दिया। आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के असंध की एक तस्वीर ट्वीट करके आरोप लगाया है कि बीजेपी कार्यकर्ता खट्टर के इशारे पर अरविंद केजरीवाल का रास्ता रोक रहे हैं। फोटो में दिख रहा है कि, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ट्रेक्टर और ट्रॉली की मदद से पबाना गांव का रास्ता जाम कर दिया। जिसके बाद उन्हें वापस लौटना पड़ा।

ट्रॉली-ट्रैक्टर लगाकर अरविंद केजरीवाल को रोकने की कोशिश

ट्रॉली-ट्रैक्टर लगाकर अरविंद केजरीवाल को रोकने की कोशिश

आम आदमी पार्टी का आरोप है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने खट्टर के इशारे पर सड़क पर ट्रॉली-ट्रैक्टर लगाकर और पेड़ काट कर गिरा कर अरविंद केजरीवाल को रोकने की कोशिश की है। इस घटना से नाराज केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, 'पाकिस्तान ने पठानकोट पर हमला किया, उन पाकिस्तानियो को तो जांच के लिए भाजपा पठानकोट बुलाती है। मैं अपने ही देश में जनता के निमंत्रण पर एक अस्पताल देखने जाता हूं तो बीजेपी सरकार मुझे रोक रही है? मेरा मकसद केवल जनता के लिए काम करना है। आखिर मुझे क्यों रोका जा रहा है?' एक और ट्वीट में उन्होंने बीजेपी और खट्टर सरकार के डर जाने का भी दावा किया।

केजरीवाल को कॉन्फ्रेस में भी विरोध का सामना करना पड़ा

इसके अलावा केजरीवाल को हरियाणा में एक प्रेस कॉन्फ्रेस में भी विरोध का सामना करना पड़ा। जब अरविंद केजरीवाल मीडिया को जानकारी दे रहे थे कि, कैसे खट्टर सरकार ने उन्हें सरकारी अस्पताल तक जाने नहीं दिया, तभी वहां एक शख्स आ गया और केजरीवाल के सवाल जवाब करने लगा। वह शख्स केजरीवाल से पूछने लगा कि, आपके पास क्या पावर है जो आप डिस्पेंसरी देख रहे हो,. क्या आप मेडिकल ऑफिसर हैं? केजरीवाल पर भड़के इस शख्स ने कहा कि, पहले अपनी दिल्ली संभालो। बताया जा रहा है कि वह शख्स बीजेपी का पूर्व जिलाध्यक्ष था।

फैशन डिजाइनर हत्याकांड: जिसे जेल से छुड़वाया उसी ने कर दिया मर्डर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Arvind Kejriwal hit out at the BJP over his hospital visit in karnal haryana
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X