• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- अखलाक के घर तो भागकर गए थे, अंकित के यहां क्‍यों नहीं गए

|

नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी के नेता और आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक केपिल मिश्रा ने एक बार फिर मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, केजरीवाल पर दिल्ली से दूर अखलाक के घर जाने का टाइम था, लेकिन दिल्ली हिंसा में मारे गए आईबी अफसर अंकित शर्मा के घर जाने का वक्त नहीं है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के दादरी में अखलाक की मौत मॉब लिंचिंग में हुई थी। भीड़ को शक था कि अखलाक गो हत्या के लिए गायों को ले जा रहे हैं।

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- अखलाक के घर तो भागकर गए थे, अंकित के यहां क्‍यों नहीं गए

आपको बताते जाए कि आईबी के स्टाफर अंकित शर्मा को हिंसा के दौरान हत्या कर दी गई है। उनका शव एक नाले से बरामद किया गया था। उनके परिजनों ने आप के पार्षद ताहिर हुसैन पर हिंसा भडकाने और अंकित की हत्या करने का आरोप लगाया है। दिल्ली पुलिस ने ताहिर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, एक और ट्वीट में भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने लिखा कि दोस्तों दिल्ली हिंसा में पीड़ित परिवार की मदद के लिए, उन्हें दोबारा खड़ा करने के लिए आपकी मदद की जरूरत है, साथ दीजिए। बता दें कि दिल्ली हिंसा के शिकार वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को मौतों का आंकड़ा बढ़कर 42 पहुंच गया।

दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक अभी तक (शुक्रवार दोपहर) गुरु तेग बहादुर अस्पताल में 38, लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में तीन और जग परवेश चंद्र अस्पताल में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। हिंसा और उपद्रव में अभी तक 275 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं जिनका अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। वहीं, दूसरी तरफ उत्तर-पूर्व दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों में दुकानें खुलने के साथ अब हालात सामान्य होते दिख रहे हैं। सड़कों पर आवाजाही पहले की तरह हो रही है। उत्तर पूर्व जिले के प्रभावित इलाकों में बीते सोमवार से करीब 7,000 अर्द्धसैनिक बल तैनात हैं।

निर्भया केस: दोषी अक्षय ने दाखिल की नई दया याचिका, 3 मार्च को होनी है सभी को फांसी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Arvind Kejriwal Found time for Akhlaq, but not for Ankit Sharma: Kapil Mishra .
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X