• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

J&K: बडगाम में आर्मी जवान को आतंकियों ने घर से किया किडनैप

|

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में शुक्रवार शाम सेना के एक जवान का उसके घर से अपहरण कर लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार जाकली यूनिट के जवान मोहम्मद यासीन का उनके घर से किडनैप कर लिया गया है। यासीन बडगाम के काज़ीपोरा चाडोरा के रहने वाले हैं। सेना का जवान 8 मार्च की शाम से लापता है। वह 26 फरवरी से 31 मार्च तक की छुट्टियां बिताने घर आए हुए थे।

Army Man Kidnapped By Terrorists From Home In Jammu And Kashmir’s Budgam

बता दें कि, बडगाम मध्य कश्मीर का आतंक से सबसे अधिक प्रभावित जिला है। जवान के घर वालों ने घटना की खबर स्थानीय पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही सनसनी मच गई है। पुलिस ने इस घटना की जानकारी सेना को दी। सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने लापता जवान को खोजने के लिए एक सर्च अभियान शुरू किया है। सेना के साथ विशेष अभियान समूह ने इस इलाके की घेराबंदी कर ली है।

पाकिस्तान ने फिर की गोलाबारी

वहीं दूसरी ओर नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा के इलाकों में पाकिस्तान की ओर से लगातार गोलाबारी की जा रही है। पाकिस्तान में हुई एयर स्ट्राइक के बाद से ही पड़ोसी देश भारतीय इलाकों में गोलाबारी कर रहा है। शाम को शुरू हुई गोलाबारी देर रात खबर लिखे जाने तक जारी थी। इस दौरान पाकिस्तान की तरफ से दागे गए मोर्टार शेल की चपेट में आने से एक एसपीओ घायल हो गया है। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान ने गुरुवार को शाम पांच बजे कसबा, कीरनी, शाहपुर, मंधार आदि इलाकों में छोटे बड़े हथियारों से गोलाबारी की है।

बीएसएफ ने पाक घुसपैठिए को किया गिरफ्तार

उधर जम्मू के सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर की भारत-पाक सीमा के निकट से शुक्रवार को बीएसएफ के जवानों ने एक पाकिस्तानी नागरिक को पकड़ा है। सीमा की अग्रिम पोस्ट बल्लड पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने भारतीय सीमा में घुसपैठ करते समय एक पाकिस्तानी को पकड़ा है। तलाशी के दौरान उससे 12000 रुपये पाकिस्तानी मुद्रा बरामद हुई है। उसकी पहचान अशरफ (60) निवासी बोई, तहसील शकरगढ़, पुलिस स्टेशन लेसर, जिला नारोवाल पाकिस्तान के रूप में हुई है।

अटॉर्नी जनरल बोले, चोरी नहीं हुए राफेल के दस्तावेज, फोटोकॉपी का हुआ उपयोग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Army Man Kidnapped By Terrorists From Home In Jammu And Kashmir’s Budgam
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X