• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एनसीबी के सामने पेश नहीं होंगी अर्जुन रामपाल की बहन कोमल, वकील के जरिए भेजा अपना जवाब

|

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के बाद बॉलिवुड में सामने आए ड्रग एंगल में कई फिल्मी सितारों के नाम सामने आए, जिसमें अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी बहन कोमल रामपाल (kompal rampal) का नाम भी शामिल था। कोमल को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को समन भेजकर इस मामले में पूछताछ के लिए एजेंसी के समक्ष पेश होने को कहा था ।

arjun rampal

खबरों की मानें तो कोमल ने अपने वकील के माध्यम से एनसीबी को यह सूचित किया है कि वह एजेंसी के समक्ष उपस्थित होने में असमर्थ हैं। हालांकि कोमल द्वारा एनसीबी के सामने पेश होने में असमर्थता जताने के पीछे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

इससे पहले एनसीबी ने इसी मामले में अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की थी, जहां एजेंसी को एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रतिबंधित दवाइयां भी मिली थीं। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए सफाई दी थी कि वह भारत के नागरिक, एक अभिनेता और एक पिता के तौर पर अपनी जिम्मेदारियों से वाकिफ हैं और नियमों के विरुद्द उन्होंने कोई भी काम नहीं किया है। उन्होंने ड्रग्स के किसी भी लेन-देन से भी इनकार किया था। इस मामले में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था।

तमिलनाडु में 100 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमा हॉल खोलने की अनुमति, COVID नियमों का होगा पालन

आपको बता दें कि बीते साल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सिने जगत में कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया था। हालांकि अभी तक किसी भी अभिनेता पर आरोप सिद्ध नहीं हो पाए हैं और मामले की जांच जारी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Arjun Rampal's sister Komal will not appear before NCB, sent her reply through lawyer
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X