आंध्र प्रदेश: कृष्णा नदी में नाव पलटने से 18 लोगों की मौत, गायब लोगों की तलाश जारी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश प्रदेश में कृष्णा नदी में नाव पलटने से 18 लोगों की मौत हो गई है। कृष्णा जिले से इब्राहिमपत्तनम मंडल में ये हादसा हुआ। कृष्णा नदीं में नाव पलटने से बोट में सवार 18 लोगों की डूबने से मौत हो गई। आंध्र प्रदेश के डीजीपी सांभा शिवा राव के मुताबिक अब तक 18 शव निकाले जा चुके हैं, जबकि तलाश अभी जारी है। एनडीआरएफ की टीम मौके पर है। सर्च ऑपरेशन जारी है। हादसे की वजह पता नहीं चल पाई है और न ही पता चल सका है कि नाव में कितने लोग सवार थे। मौके पर रेस्क्यू टीम मौजूद है। बताया जा रहा है कि नाव में 38 यात्री सवार थे।

 Andhra Pradesh: 11 died after a boat capsized in Krishna river in Krishna district's Ibrahimpatnam mandal

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह हादसा शाम 5 बज कर 45 मिनट पर हुआ। यात्रियों से भरी एक निजी पर्यटन नौका भवानीपुरम में पुन्नामी घाट से फेरी गांव के पवित्रा संगम की ओर जा रही थी. क्षमता से अधिक भरे होने के कारण नाव बीच नदी में डगमगाने लगी और डूब गई।  राज्य के उप मुख्यमंत्री एन चीना राजप्पा ने घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन का जायजा लिया उन्होंने पुलिस को लापता लोगों का पता लगाने के लिए अतिरिक्त बलों को भेजने का निर्देश दिया है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, उपमुख्यमंत्री राजप्पा, विपक्ष के नेता वाई एस जगनमोहन रेड्डी और अन्य लोगों ने इस दुर्घटना पर शोक जताया है। 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
11 died after a boat capsized in Krishna river in Krishna district's Ibrahimpatnam mandal in Andhra Pradesh. NDRF begins rescue operations, search for missing underway.
Please Wait while comments are loading...