• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जावेद अख्तर मानहानि मामले में कंगना को राहत, अंधेरी कोर्ट से मिली जमानत

|
Google Oneindia News

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। इस दौरान कंगना महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना पर भी जमकर बरसीं। कंगना के बयान से नाराज गीताकार जावेद अख्तर ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसमें अब अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट से उन्हें राहत मिली है।

कंगना

दरअसल जावेद अख्तर की शिकायत पर कोर्ट ने कंगना के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था। ऐसे में वो गुरुवार को अपने वकीलों के साथ अंधेरी कोर्ट में पेश हुईं। साथ ही कोर्ट में जमानत के लिए आवेदन डाला। इस पर हुई सुनवाई के बाद कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है। इससे पहले मुंबई हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई के मामले में कंगना को राहत दी थी। साथ ही उनके ऑफिस में की गई तोड़फोड़ को गलत बताया था।

थलाइवी का ट्रेलर देख साउथ की 'क्ववीन' ने कंगना रनौत की जमकर की तारीफ, जानिए क्या कहाथलाइवी का ट्रेलर देख साउथ की 'क्ववीन' ने कंगना रनौत की जमकर की तारीफ, जानिए क्या कहा

क्यों नाराज हैं जावेद अख्तर?
पिंकविला को दिए इंटरव्‍यू में कंगना ने कहा था कि जावेद ने मुझे अपने घर बुलाया और कहा कि राकेश रोशन और उनका परिवार बड़े लोग हैं। अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगती हो तो तुम कहीं नहीं जा सकोगी। वे तुम्हें जेल भिजवा देंगे और तुम्हारे पास खुद को नुकसान पहुंचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा। तुम सुसाइड तक का सोच सकती हो। उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि अगर मैं ऋतिक रोशन से माफी नहीं मागती हूं तो मैं सुसाइड कर लूंगी? वो मेरे ऊपर चिल्लाए और गुस्सा भी किया। मैं उनके घर पर बैठी हुई कांप रही थी। वहीं दूसरी ओर जावेद अख्तर का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने बेवजह उनका नाम इस मामले में घसीटा था, जबकि उनका और उनके परिवार का इस सब से कोई लेना-देना नहीं था।

Comments
English summary
Andheri court grants bail Kangana Ranaut in Javed Akhtar defamation matter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion