• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करके कहा कि मैं इस संदेश को फ्रेम कराउंगा

|

नई दिल्ली। उद्योगपति आनंद महिंद्रा अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर से उन्होंने अपने व्हाट्सएप से मैसेज ट्वीट किया है, जिसकी वजह से वह फिर से चर्चा में हैं। आनंद महिंद्रा ने व्हाट्सएप पर आए एक मैसेज की तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया है। यह तस्वीर एक संदेश की है जिसमे लिखा गया है कि आगे बढ़ते रहिए क्योंकि अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए आप अभी उतना नहीं चले हैं जितना आपको चलने की जरूरत है। आनंद महिंद्रा ने इस संदेश को साझा करते हुए ट्वीट किया है।

इसे फ्रेम कराउंगा

इसे फ्रेम कराउंगा

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया है कि मुझे लगता है कि मैं इस संदेश को फोटो फ्रेम कराउंगा जोकि मेरे व्हाट्सएप के मैसेज में आया है। बता दें कि आनंद महिंद्रा व्हाट्सएप को वंडर बॉक्स यानि आश्चर्य का डिब्बा कहते हैं। उन्होंने लिखा कि हम सभी अपने लक्ष्य के लिए मैराथन रेस में हैं। मैं इस बात पर चकित नहीं हूं होने वाला अगर हर रोज मैं इसे एक बार देखूं जिससे कि मैं अपने भावनाओं की बैटरी को रिचार्ज कर सकूं। आनंद महिंद्रा व्हाट्सएप पर आए इस मैसेज से काफी ज्यादा प्रेरित हुए हैं, जिसकी वजह से वह इसे फ्रेम कराकर अपने घर में लगाना चाहते हैं।

लोगों ने किया पसंद

लोगों ने किया पसंद

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट को काफी लोगों ने पसंद किया है। ट्वीट को हजारो लोगों ने लाइक किया है। एक यूजर ने लिखा है कि जिंदगी मैराथन है, इसके रास्ते में कई मोड़ और मुश्किलें हैं, ऊंच-नीच है। लेकिन हमे आगे बढ़ते रहना है, जीत के लिए नहीं बल्कि अपनी जिम्मेदारी के लिए। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि मैंने इसे फ्रेम कर लिया है, काश कि यह हमे बचपन में पढ़ाया गया होता। जबकि एक यूजर ने रूमी के शब्दों का जिक्र करते हुए कहा कि समुद्र की एक बूंद समुद्र नहीं बल्कि एक बूंद में पूरा समुद्र है।

काफी लोकप्रिय

बता दें कि आनंद महिंद्रा महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन हैं, वह ट्विटर पर अपनी पोस्ट की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं। ट्विटर पर आनंद महिंद्रा के 74 लाख से अधिक फॉलोवर हैं। इससे पहले भी आनंद महिंद्रा ने कई बार सोशल मीडिया पर लोकप्रिय लोगों के बारे में ट्वीट करते हुए उनकी मदद भी की है।

इसे भी पढ़ें- एक लाख झूठे मरे होंगे तब केजरीवाल पैदा हुए होंगे, वह आतंकवादी हैं: शिवराज सिंह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Anand Mahindra another tweet from his whatsapp wonder box people liked it.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X