• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमृता फडणवीस ने फिर साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना, वीडियो ट्वीट कर उठाए शिवसेना नेतृत्व पर सवाल

|

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने एक बार फिर शिवसेना नेतृत्व पर निशाना साधा है। अमृता फडणवीस ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कई महिलाएं उनके खिलाफ नारेबाजी करती दिखाई दे रही हैं और उनकी तस्वीर पर जूते-चप्पल मारते भी कुछ शिवसैनिक इस वीडियो में देखे जा सकते हैं। शिवसेना प्रमुख और सीएम उद्धव ठाकरे को टैग करते हुए अमृता फडणवीस ने इस वीडियो के जरिए उनपर निशाना साधा है।

अमृता का शिवसेना पर एक और हमला

अमृता का शिवसेना पर एक और हमला

अमृता फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा, 'दिखाओ चप्पल, फेंको पत्थर, ये तो शौक है पुराना आपका, हम तो वो शख्स हैं कि धुप में भी निखर आएंगे। लोगों के सिर पर वार कर आप जनता का नेतृत्व नहीं कर रहे हैं, ये हमला है, नेतृत्व नहीं।' अमृता फडणवीस शिवसेना के बीजेपी से अलग होकर कांग्रेस-एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के बाद से अक्सर उद्धव ठाकरे पर निशाना साधती रही हैं।

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली बीजेपी में कलह, शाजिया इल्मी ने लगाया भेदभाव का आरोप

अमृता फडणवीस अपने ट्वीट को लेकर आई थीं निशाने पर

इसके पहले, अमृता फडणवीस के 22 दिसबंर के एक ट्वीट पर काफी बवाल मचा था और शिवसैनिकों ने इस ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी। अमृता फडणवीस ने उस ट्वीट में लिखा था, 'अपने नाम में ठाकरे लगा लेने भर से कोई 'ठाकरे नहीं हो सकता है।' इसके बाद शिवसेना की उपनेता प्रियंका चतुर्वेदी ने इसका जवाब दिया था और कहा था कि ठाकरे अपने नाम को जीवंत बनाए हुए हैं लेकिन अमृता फडणवीस एक पेशेवर बैंकर हैं,ये नहीं समझ सकती हैं।

पहले भी अमृता ने शिवसेना पर साधा था निशाना

पहले भी अमृता ने शिवसेना पर साधा था निशाना

अमृता फडणवीस ने औरंगाबाद में बाल ठाकरे मेमोरियल के लिए काटे जा रहे पेड़ों की खबर की एक कटिंग शेयर की थी। इसे शेयर करते हुए अमृता ने लिखा था, 'पाखंड एक बीमारी है, शिवसेना जल्द ठीक हो जाइए, आप अपनी सुविधानुसार पेड़ कटवाते हैं या फिर पेड़ कटवाने की इजाजत तभी देते हैं जब आपको कमीशन मिलता है, ये क्षमा करने योग्य पाप नहीं है।' इसपर प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा, 'आपको ये जानकार निराशा होगी, लेकिन सच्चाई ये है कि मेमोरियल के लिए एक भी पेड़ नहीं काटा जाएगा, मेयर ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। मैं बता दूं कि अनिवार्य रूप से झूठ बोलना बड़ी बीमारी है, वृक्ष काटने के लिए कमीशन महाराष्ट्र बीजेपी के नेताओं द्वारा प्रैक्टिस की जाने वाली नई पॉलिसी है।'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amruta fadnavis wife of devendra fadnavis attacks uddhav thackeray government
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X