• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जानिए 78 की उम्र में अमिताभ बच्चन कितने घंटे करते हैं KBC की शूटिंग, लिखा- बिना मेहनत कुछ मिलता नहीं

|

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन 10 अक्‍टूबर को अपना 78 वां जन्‍मदिन मनाएंगे। अमिताभ बच्‍चन अभी कुछ समय पहले ही कोरोना को मात देकर स्‍वस्‍थ्‍य हुए हैं। पूर्ण रुप से स्‍वस्‍थ होते ही बिग बी कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में जुट गए। वर्तमान सयम में भी अमिताभ बच्‍चन शूटिंग कर रहे हैं। शुक्रवार के केबीसी कर्मवीर शो में एक्‍टर रितेश देशमुख, डाक्‍टर मोहना शेट्टी के संग बिग बी ने लोगों को अंगदान करने के लिए जमकर प्रेरणा दी। दर्शक जो डेढ़ घंटों का शो देखते हैं उसके पीछे अमिताभ बच्‍चन कितने घंटे लगातार काम करते हैं ये सुनकर आप भी ताज्जुब करेंगे।

 बिग बी ने खुद बताई ये बात

बिग बी ने खुद बताई ये बात

11 October 1942 को जन्‍में अमिताभ बच्‍चन का शो केबीसी इस बार भी जमकर लोकप्रिय हो रहा है। इसमें सबसे बड़ा योगदान बिग बी का है क्योंकि अपने निराले अंदाज और भाव से बिग बी प्रतियोगी के साथ ये क्वीज को अंजाम देते हैं कि उमसें हॉट शीट पर बैठे प्रतियोगी के साथ हर दर्शक उसमें रम सा जाता है। अमिताभ सोशल मीडिया पर केबीसी से जुड़े किस्से, फोटोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. कई बार वो फैंस को सीख भी देते हैं। अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की पंक्तियां भी शेयर करते रहते हैं। वहीं इस बार बिग बी ने स्‍वयं बताया है कि वो हर रोज केबीसी में काम करते हुए हर दिन कितने घंटे काम कर रहे हैं।

अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

अमिताभ ने लिखा- बिना मेहनत कुछ मिलता नहीं

अमिताभ ने लिखा- बिना मेहनत कुछ मिलता नहीं

अमिताभ बच्‍चन ने शनिवार को केबीसी की शूटिंग की एक फोटो शेयर की हैं और बताया कि जिंदगी में मेहनत कितनी जरूरी है। बिना संघर्ष और मेहनत के कुछ नहीं मिलता है! उन्होंने बताया कि वो खुद भी कितनी मेहनत करते हैं। 78 वर्षीय अमिताभ ने फोटो पोस्ट कर लिखा- at work...केबीसी के सेट पर सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक। उसके बाद यहां रिकॉर्डिंग के लिए। बिना मेहनत किए जीवन में कुछ मिलता नहीं। यानी कि हर दिन 12 घंटे बिग बी इस शो के लिए मेहनत कर रहे हैं।

जब तक जीवन है तब तक संघर्ष है

जब तक जीवन है तब तक संघर्ष है

अमिताभ बच्‍चन ने आगे लिखा बाबूजी कहते थे, ''जब तक जीवन है तब तक संघर्ष है। शेयर की गई इस फोटो में अमिताभ रिकॉर्डिंग स्टूडियों में बैठे दिख रहे हैं। अमिताभ की इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। हर बार की तरह इस बार भी फैंस उनकी जमकर प्रसंशा कर रहे हैं और उनकी लंबी उम्र के लिए कामना कर रहे हैं। बता दें लॉकडाउन में घर में बैठे अमिताभ बचचन को अपने काम की जबरदस्‍त चिंता सता रही थी।

78 वर्ष की उम्र में अब अमिताभ बच्‍चन को सता रही काम की चिंता, साझा की दिल की बात

अमिताभ बच्‍चन आने वाली इन फिल्‍मों में आएंगे नजर

बिग बी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास अभी कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। एक प्रोजेक्ट की पिछले शुक्रवार को एनाउंसमेंट की गई। सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन नाग अश्विन की फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण भी अहम रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा अमिताभ अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में जल्‍द ही नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। अमिताभ की नई फिल्‍में जो जल्‍द ही रिलीज होने वाली है उनमें झुंड, चेहरे हैं। झुंड में जहां वो एक कोच के रुप में नजर आएंगे वहीं चेहरे में इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। कोरोना काल में भी अमिताभ लगातार काम कर रहे हैं।

Mental Health Day पर कंगना ने दीपिका पादुकोण पर किया indirect कटाक्ष, बोलीं- ड्रिपेशन की दुकान चलाने...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amitabh works for 12 hours on the set of KBC, wrote - Nothing is achieved without hard work
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X