अमिताभ ने ब्‍लॉग पर बयां किया दर्द, बोले- हमें गद्दार घोषित किया, मुक्ति-शांति की बात भी की

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन अब 75 साल की उम्र में प्रसिद्धि से मुक्ति और शांति चाहते हैं। इसका खुलासा उन्होंने खुद अपने ब्लॉग के जरिए किया है। उन्होंने कहा है कि उनकी लोकप्रियता की वजह से ही उन पर बोफोर्स घोटाला, पनामा पेपर्स और हाल में अपनी संपत्ति पर अवैध निर्माण के आरोप लगे हैं। रविवार को बिग-बी ने अपने ब्लॉग पर एक पोस्ट लिखते हुए कहा कि इस उम्र में उन्हें शोहरत से मुक्ति चाहिए और वह शांति से जीना चाहते हैं। उन्होंने लिखा है कि जीवन के आखिरी कुछ साल वह अकेले रहना चाहते हैं।

अमिताभ ने ब्‍लॉग पर बयां किया दर्द, बोले- हमें गद्दार घोषित किया, मुक्ति-शांति की बात भी की

अमिताभ बच्चन के वकील ने मुंबई के गोरेगांव पूर्व में बृहन्मुंबई नगर निगम की तरफ से भेजे गए नोटिस का जवाब देते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन ने अपनी संपत्ति पर कोई भी अवैध निर्माण नहीं किया है। इस नोटिस मिलने के कुछ दिन बाद ही अमिताभ बच्चन ने यह पोस्ट लिखी है। नोटिस के बारे में बोलते हुए अमिताभ ने कहा कि कई बार उन पर आरोप लगते हैं तो वह उसे हल करने का प्रयास करते हैं, लेकिन कभी-कभी चुप रहना ही बुद्धिमानी है।

उन्होंने यह भी लिखा कि बोफोर्स घोटाले के आरोप लगने के बाद उन्हें कई सालों तक परेशान किया गया। उन्हें गद्दार घोषित करने की कोशिश की गई और उनके साथ बुरा बर्ताव भी किया। वह बोले कि बोफोर्स घोटाले से उनके नाम को हटने में 25 साल लग गए। पनामा पेपर्स मामले में वह बोले कि हमसे प्रतिक्रिया मांगी गई। उन आरोपों का खंडन करने के लिए भी हमारी तरफ से दो बार जवाब भी दिया गया।

ये भी पढ़ें- मोदी-शाह पर 'शॉटगन' शत्रुघ्न का निशाना- पार्टी'वन मैन शो' और 'टू मैन आर्मी' बनी रही तो विनाश तय

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amitabh Bachchan Says, I Want Freedom From Popularity And I Want Peace
Please Wait while comments are loading...