कैबिनेट में फेरबदल से पहले पीएम मोदी ने अमित शाह को बुलाया, वृंदावन के लिए भी हुए लेट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रविवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल में विस्तार होना है। इसको लेकर बीजेपी चीफ अमित शाह के साथ-साथ कई मंत्रियों की नींद उड़ी हुई है। कई मंत्री इसलिए परेशान हैं कि कही उनका भी ना नंबर आ जाए। वहीं अमित शाह कई मंत्रियों को बुलाकर मुलाकात कर रहे हैं। इसी बीच खबर है कि कैबिनेट फेरबदल को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के बीच हुई मुलाकात की वजह से अमित शाह के वृंदावन जाने के प्लान में देरी हो गई। अमित शाह शुक्रवार आधी रात को वृंदावन पहुंचे।

फेरबदल से पहले शाह की नींद उड़ी, वृंदावन के लिए हुए लेट
PM Modi से मिलेंगे Amit Shah, फाइनल करेंगे कैबिनेट की नई लिस्ट | वनइंडिया हिंदी

यूपी के मथुरा स्थित केशवधाम में शुक्रवार को आरएसएस की तीन दिवसीय समन्वय बैठक शुरू हुई है। खबर है कि अमित शाह बैठक के लिए आधी रात के बाद वृंदावन पहुंचे थे। इस बैठक में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बैठक में हिस्सा लेंगे। इनके अलावा संघ के कई दिग्गज नेता भी इस बैठक में भाग लेंगे।

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के अलावा संघ परिवार के 35 आनुषंगी संगठनों के पदाधिकारी वृंदावन स्थित केशवधाम में पहुंचे चुके हैं। इस बैठक में आरएसएस 2019 के लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर संगठन, सुरक्षा और आर्थिक पहलुओं पर यहां मंथन करेगा। वहां बीजेपी के लोकसभा चुनाव के लिए मास्टर प्लान पर खास चर्चा होगी।इस बैठक में संघ से जुड़े सभी संगठनों के राष्ट्रीय अध्यक्ष, संयोजक और संगठन मंत्री को बैठक में बुलाया गया है। मुख्य पदाधिकारियों की बैठक तीन सितंबर तक चलेगी। कई बैठकों का दौर वृंदावन के केशव धाम में चलेगा।

संघ की इस बैठक में बैठक में सेवा भारती, वनवासी सेवा आश्रम, विहिप, एबीवीपी, किसान संघ, भारतीय मजदूर संघ जैसे संगठन भी हिस्सा ले रहे है। बैठक में देश में चल रही समस्यओं पर भी चर्चा होगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amit shah got late for vrindavan due to meeting for cabinet reshuffle
Please Wait while comments are loading...