• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अंकल अमर सिंह ने कसा अखिलेश यादव पर तंज, कहा-बेटा, तुम हर किसी के लिए मुसीबत ही लाते हो

|

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों में यूपी में महागठबंधन को करारी हार का सामना करना पड़ा। वहीं, चुनाव नतीजों के बाद बसपा प्रमुख मायावती ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन तोड़ते हुए उपचुनाव में अकेले उतरने का ऐलान कर दिया। मायावती ने लोकसभा चुनावों में हार के लिए समाजवादी पार्टी को जिम्मेदार ठहराया था। मायावती के इस फैसले के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इस वक्त लोगों के निशाने पर हैं, कोई उन पर तरस खा रहा है तो कोई उन्हें नसीहत दे रहा है।

अंकल अमर सिंह ने कसा अखिलेश यादव पर तंज

इसी क्रम में कभी उनके बेहद अजीज रहे अंकल अमर सिंह ने तंज कसा है, अमर सिंह ने कहा कि सिर्फ जगन रेड्डी को छोड़कर ज्यादातर राजनीतिक घरानों के बेटें नाकाम ही रहे हैं, सपा के पूर्व साथी ने इस बारे में एक ट्वीट भी किया है।

यह पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भारत ने पाकिस्तान से की है खास अपील

'अखिलेश तुम हर किसी के लिए मुसीबत लाते हो'

'अखिलेश तुम हर किसी के लिए मुसीबत लाते हो'

अमर सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि नई खोजों के लिए इंजीनियरिंग मुफीद है लेकिन किसी इंजीनियर का अगर लगातार प्रयोग विफल हो तो वह अक्षम माना जाता है, कांग्रेस के बाद मायावती और अन्य के साथ गठबंधन... बेटा अखिलेश तुम हर किसी के लिए मुसीबत लाते हो, सफलता का एक मात्र तरीका आपका अपना व्यक्तित्व और कड़ी मेहनत है।

अखिलेश यादव ने ये कहा था?

अखिलेश यादव ने ये कहा था?

बसपा सुप्रीमो मायावती के गठबंधन तोड़ने पर अखिलेश यादव ने कहा था कि मैं इंजीनियर हूं और एक प्रयोग किया था, लेकिन कभी-कभी आप प्रयोग में सफल नहीं होते हैं, फिर भी आपको कमजोरियों के बारे में पता चल जाता है, मायावती के लिए मैंने पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी कहा था कि मेरा सम्मान उनका सम्मान होगा, मैं अब भी वही कहता हूं, जहां तक ​​गठबंधन या अकेले चुनाव लड़ने की बात है, सभी राजनीतिक विकल्प खुले हैं।

'अकेले लड़ेंगे और जोश से लड़ेंगे'

'अकेले लड़ेंगे और जोश से लड़ेंगे'

बसपा के गठबंधन से अलग होने के फैसले का स्वागत है। इस पर चर्चा के बाद ज्यादा कहूंगा लेकिन ये साफ है कि हम भी अकेले उतरेंगे और यूपी की सभी 11 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव लड़ेंगे। अखिलेश यादव ने कहा था कि वे भी अपनी तैयारी करेंगे और अकेले लड़ेंगे।

यह पढ़ें: जब अखिलेश यादव ने मजाक में कहा, महंगा है 10 रुपए का भुट्टा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In Uttar Pradesh, Akhilesh Yadav's alliance with the BSP failed for the Lok Sabha elections and Amar Singh has now taunted Akhilesh Yadav.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X