• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Air India: इन-फ्लाइट अल्कोहल सर्विस नीति में दिखेगी सख्ती, एयर इंडिया ने उठाया अहम कदम

एयरलाइंस कंपनी एअर इंडिया ने मौजूदा इन-फ्लाइट अल्कोहल सेवा नीति में कुछ अहम बदलाव किए हैं। क्रू मेंबर्स के लिए नशे के संभावित मामलों को अब पहचान पाना और आसान होगा।
Google Oneindia News
Air India Flight

In-Flight Alcohol Service: फ्लाइट के अंदर हो घटनाओं पर नियंत्रण लगाने के लिए एयर इंडिया ने बड़े कदम उठाए हैं। अब एयरलाइंस कंपनी ने इन- फ्लाइट अल्कोहल सर्विस नीति का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के लिए एक नए प्लान पर कार्य करेगी। इसके लिए एयर इंडिया यूएस नेशनल रेस्टोरेंट्स एसोसिएशन के ट्रैफिक लाइट सिस्टम की मदद लेगी।

पिछले दिनों विमान के अंदर अश्लीलता के मामले सामने आए थे। जिस पर डीजीसीए (DGCA) ने एयरलाइंस कंपनियों को फटकार लगाई थी। ऐसे मामलों के दोबारा ना हों इसके लिए एयर इंडिया (Air India) ने अल्कोहल सेवन के मामलों की जांच के लिए विमान में ट्रैकिंग लाइट सिस्टम का प्रयोग करने जा रहा है। एयर इंडिया अब प्लेन में बदलाव क्रू मेंबर्स को नशे के मामले पहचानने में आसानी के लिए ये बदलाव करेगा। इसके लिए अमेरिका के एक एसोसिएशन की मदद ली जाएगी।

संसद के बजट सत्र से पहले 30 जनवरी को सर्वदलीय बैठक, केंद्र ने सभी पार्टियों को किया आमंत्रित संसद के बजट सत्र से पहले 30 जनवरी को सर्वदलीय बैठक, केंद्र ने सभी पार्टियों को किया आमंत्रित

Recommended Video

    Gorakhpur का Mickey Mouse कानून तोड़ते गिरफ्तार, Video ने पहुंचाया जेल | Reel | वनइंडिया हिंदी

    एयर इंडिया के प्रवक्ता की ओर जारी एक बयान में कहा गया, "बेहतर स्पष्टता के लिए हमारी मौजूदा इन-फ्लाइट अल्कोहल सेवा नीति में कुछ समायोजन किए गए हैं। यूएस नेशनल रेस्टोरेंट्स एसोसिएशन के ट्रैफिक लाइट सिस्टम में चालक दल को नशे के संभावित मामलों को पहचानने और प्रबंधित करने में मदद करने के लिए शामिल किया गया है।"

    Comments
    English summary
    Air India changes In-Flight Alcohol Service Policy with US Association
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X