पीएम मोदी के बाद अब Wiki पेज पर शूर्पणखा के किरदार पर दर्ज हुआ रेणुका चौधरी का नाम

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। 8 फरवरी को संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण के दौरान जो हुआ वो अब तक थमा नहीं है। कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की हंसी से उठा शूर्पणखा विवाद बढ़ता दी जा रही है। भाजपा और कांग्रेस की ओर से हमले जारी है तो वहीं अब ट्रोल्स ने इसे विकिपीडिया पेज तक पहुंचा दिया है। 2008 में आए रामायण सीरियल के विकिपीडिया पेज को एडिट कर रेणुका चौधरी का मजाक उड़ाया गया है।

 After Modi's jibe, trolls deface Renuka Chowdhury’s Wiki page, calling her Shurpanakha

ट्रोल्स ने रामायण के विकिपीडिया पेज को एडिट कर सीरियल में शूर्पणखा का किरदार निभाने वाली कलाकार के नाम की जगह रेणुका चौधरी का नाम लिख दिया है। खबर लिखे जाने तक शूर्पणखा का किरदार निभाने वाले कलाकार ने नाम पर रेणुका चौधरी का नाम दर्ज है।

trolls on renuka

आपको बता दें कि राज्‍यसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी जोर-जोर से हंस रही थीं। इसपर सभापति एम वैंकेया नायडू ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वो शांत नहीं हुईं और पीएम के भाषण के दौरान लगातार हंसती रहीं। रेणुका चौधरी की हंसी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभापति से कहा कि रेणुका को रोकें नहीं, रामायण सीरियल के काफी दिनों बाद ऐसी हंसी सुनने को मिली है। इसके अगले दिन केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री किरण रिजिजू ने फेसबुक पर रामायण सीरियल में शूर्पणखा का वीडियो और प्रधानमंत्री के भाषण वाला वीडियो मर्ज कर डाल दिया। इसके बाद ये विवाद काफी बढ़ गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Prime Minister Narendra Modi and BJP MPs in the Rajya Sabha may have drawn flak for comparing Congress MP Renuka Chowdhury's laughter to that of a demoness, but that hasn't deterred some people from enjoying the ridicule.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.