• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अधीर रंजन ने लिखी पीयूष गोयल को चिट्ठी, लोकल ट्रेनें फिर से शुरू करने की मांग

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण बंद की गई लोकल ट्रेन सर्विस को फिर शुरू करने के लिए कई राज्यों से मांग उठने लगी हैं। अब पश्चिम बंगाल में लोकल ट्रेन सर्विस को दोबारा शुरू करने पर राजनीति हो रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल को पत्र लिखा है। इस पत्र के जरिए से उन्होंने पश्चिम बंगाल में लोकल ट्रेन सेवाओं की बहाली की मांग की है।

Adhir Ranjan Chowdhury writes to Piyush Goyal over,resumption of local train services in West Bengal

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को रेल मंत्री पीयूष गोयल को पत्र लिखकर कहा कि, लॉकडाउन के बाद देश में परिवहन व्यवस्था को फिर से बहाल करने की कोशिश की जा रही है। बंगाल में भी लोगों की जिंदगी को पटरी पर लाने के लिए मेट्रो सेवा की शुरूआत की गई है लेकिन अभी भी बहुत से लोग ऐसे हैं जो लोकल ट्रेन नहीं चलने के कारण मुश्किलों का सामना कर रहे हैं।

अधीर रंजन ने लिखा कि, अन्य गाड़ियों में अधिक भीड़ के कारण लोग रेलवे स्टाफ से उलझते हैं और कभी-कभार तो मारपीट तक की नौबत आ जाती है, इसलिए जल्द से जल्द लोकल ट्रेन सेवा को फिर से बहाल किया जाए। बता दें कि कुछ समय पहले पश्चिम बंगाल सरकार ने रेलवे बोर्ड को पत्र लिख कर कहा था कि राज्य में प्रोटेकॉल का पालन करते हुए मेट्रो एवं लोकल ट्रेन सेवाओं को फिर से शुरू किया जा सकता है। इसको लेकर बंगाल के गृह सचिव अलपन बंधोपाध्याय ने रेलवे बोर्ड को पत्र लिखा था।

उधर ट्रेन को लेकर ही पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा को पत्र लिखा है। उन्होंने मालगाड़ियों के निलंबन के लिए खुला पत्र लिखा, जिसमें सीएम ने सामूहिक इच्छाशक्ति के लिए आह्वान किया और कहा है कि यह पंजाब ही नहीं, बल्कि जम्मू-कश्मीर में सशस्त्र बलों सहित पूरे देश के लिए खतरनाक हो सकता है।

राजस्‍थान में फिर गुर्जर आरक्षण आंदोलन की सुगबुगाहट, 7 ट्रेनों को किया गया डायवर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Adhir Ranjan Chowdhury writes to Piyush Goyal over,resumption of local train services in West Bengal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X