• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्‍ट्रेस संयुक्ता हेगड़े ने अभ्रद टिप्‍पणी करने वाली कांग्रेस नेता कविता के खिलाफ केस वापस लिया, बताई ये वजह

|

बेंगलुरु। दक्षिण भारतीय फिल्‍म अभिनेत्री संयुक्ता हेगड़े ने कांग्रेस नेत्री कविता रेड्डी पर लगाए अरोपों को खारिज करते हुए अपनी शिकायत वापस ले ली है। संयुक्ता हेगड़े ने कांग्रेस नेता कविता रेड्डी पर मारपीट का आरोप लगाया था। संयुक्ता अपने दोस्तों के साथ बेंगलुरू के एक पब्लिक पार्क में वर्कआउट कर रहीं थीं, उसी दौरान उनके साथ अभद्र टिप्‍पणी और गाली गलौज और मारपीट की गई। अब संयुक्‍ता ने कविता रेड्डी के खिलाफ केस वापस लेते हुए कहा कि मैंने उनकी उम्र को देखते हुए मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहतीं।

संयुक्‍ता हेगड़े के वर्कआउट कास्‍ट्यूम को लेकर शुरु हुआ था बवाल

संयुक्‍ता हेगड़े के वर्कआउट कास्‍ट्यूम को लेकर शुरु हुआ था बवाल

बता दें पिछले दिनों वर्कआउट कॉस्ट्यूम को लेकर कन्नड़ अभिनेत्री संयुक्ता हेगड़े को कांग्रेस नेता कविता रेड्डी और उनके समर्थकों के साथ हाथापाई और अपशब्द का सामना करना पड़ा था। बेंगलुरु के एक पार्क में स्‍पोर्ट्स ब्रा में वर्कआउट करने पहुंची अभिनेत्री संयुक्‍ता पर कविता रेड्डी ने कपड़ों को लेकर आलोचना की और अपशब्द कहे। इतना ही नहीं, संयुक्ता हेगड़े के मुताबिक कांग्रेस नेता और उनके समर्थकों ने गाली दी और फिर हमला कर दिया। संयुक्ता हेगड़े और उनके दो दोस्त हुला हूप्स का अभ्यास करने के लिए बेंगलुरु के अग्रहारा लेक पार्क गए थे। कविता रेड्डी ने संयुक्ता के कपड़ों की पसंद का मजाक उड़ाया और उसे कैबरे डांसर कहा। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ था।

सोनू सूद के फैन ने बना दी सिम कार्ड पर उनकी पेंटिंग, एक्‍टर ने दिया ये रिएक्‍शन

संयुक्‍त ने कांग्रेस नेता के खिलाफ केस वापस लेने के पीछे बताई ये बजह

संयुक्‍त ने कांग्रेस नेता के खिलाफ केस वापस लेने के पीछे बताई ये बजह

संयुक्ता हेगड़े ने इंस्टाग्राम पर खुलासा करते हुए लिखा कि उनकी उम्र को देखते हुए कांग्रेस प्रवक्ता कविता रेड्डी के खिलाफ अपनी शिकायत वापस ले ली है। बता दें संयुक्ता ने इस पूरी घटना का वीडियो साझा करते हुए आरोप लगाया था वह अपनी दोस्त के साथ पार्क में गई थीं, इस दौरान उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट की गई है। संयुक्ता ने बुधवार को जारी अपने बयान में कहा कि मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने उनका समर्थन किया। उसने लिखा, "मैं वास्तव में मुझे मिल रहे सभी समर्थन, सभी प्यार, सभी पोस्ट, सभी ट्रोल, सभी ट्वीट्स की सराहना करती हूं, जिन्होंने इस आवाज को एक एम्पलीफायर दिया।

मुझे उम्‍मीद है कि हर जगह महिला को स्‍वतंत्रता दी जाएगी

मुझे उम्‍मीद है कि हर जगह महिला को स्‍वतंत्रता दी जाएगी

संयुक्‍ता ने कहा कि कविता रेड्डी की माफी संतोषजनक या वास्तविक नहीं थी, उन्होंने सार्वजनिक माफी जारी करने के 16 घंटे बाद अपने पोस्ट या ट्वीट को नहीं लिया था, जिससे पता चलता है कि वह इस माफी के बारे में कितनी इमानदार थी? उसकी सार्वजनिक छवि को प्रभावित करने और आप में से कई लोगों ने इसे इंगित भी किया है। हालांकि, मैं चाहती हूं कि इस मुद्दे का ध्यान उसके या मेरे या इस घटना पर नहीं होना चाहिए, मुझे उम्मीद है कि यह हर जगह महिलाओं के लिए अधिक स्वतंत्रता पर काम करने की आजादी होगी और आगे से महिलाओं के साथ ऐसा व्‍यवहार नहीं होगा।

परिवार के साथ विचार-विमर्श के बाद लिया ये फैसला

परिवार के साथ विचार-विमर्श के बाद लिया ये फैसला

अभिनेत्री ने लिखा कि उसने अपने परिवार के साथ परामर्श किया और कविता को उसकी उम्र को देखते हुए उसके खिलाफ मुकदमा नहीं चलाने का फैसला किया। "मैंने अपने परिवार के साथ विचार-विमर्श किया है और कविता रेड्डी की उम्र को ध्यान में रखते हुए, मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है और मैं उसके खिलाफ अपने मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहतीहूं और मैंने कल ही पुलिस से औपचारिक रूप से उसी के बारे में अनुरोध किया है। हालांकि, मुझे अब भी उम्मीद है कि अनिल रेड्डी और उनके साथ अन्य लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, जिन्होंने हमें पार्क में धमकाया और गालियां दीं और हमें इतना असहाय महसूस कराया। संयुक्ता हेगड़े ने इस तथ्य पर जोर दिया कि "दुनिया में किसी को भी आपको ऐसा महसूस कराने का अधिकार नहीं है और इसे अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।"

ड्रग्स केस: बेंगलुरु CCB की बड़ी कार्रवाई, कन्‍नड़ एक्‍ट्रेस संजना गलरानी के घर पर छापा मारा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actress Samyukta Hegde drops charges against Congress leader Kavitha Reddy
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X