• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Priyanka Chopra ने बॉलीवुड के 'खास लोगों' पर साधा निशाना, बोलीं- खत्म हो रही है मोनोपोली

|
Google Oneindia News

मुंबई, 23 जून। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने सिर्फ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्ट्रिंग का लोहा मनवाया है। अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा काफी समय से विदेश में ही रह रही हैं, बॉलीवुड फिल्मों से दूर एक्ट्रेस अब तक कई हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड में एकाधिकार को लेकर दिए बयान को लेकर सुर्खियों में हैं, इसके अलवा उन्होंने ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म को लेकर भी अपनी राय रखी है।

बॉलीवुड में है मोनोपोली

बॉलीवुड में है मोनोपोली

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस मंगलवार को एक र्चुअल इवेंट हुए। वहां प्रियंका ने अपने बॉलीवुड एक्सीरिएंस और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई बातें कहीं। प्रियंका ने कहा कि अब ओटीटी प्लेटफॉर्म बॉलीवुड में पूरी तरह घुल-मिल गया है, उससे नए टैलेंट को भी अपना जौहर दिखाने का मौका मिल रहा है। प्रियंका चोपड़ा ने कहा, 'ओटीटी प्लेटफॉर्म बॉलीवुड में एकाधिकार (मोनोपोली) को खत्म कर रहा है, अभी तक फिल्म इंडस्ट्री कुछ खास लोगों के हांथ की कठपुतली थी।'

नए लोगों को मिल रहा है मौका

नए लोगों को मिल रहा है मौका

प्रियंका ने आगे कहा, 'यह बहुत अच्छा है, नए कलाकार, लेखक, एक्टर्स और नए फिल्ममेकर्स को इंडस्ट्री में आगे आने का मौका मिल रहा है। ये लोग बॉलीवुड के कुछ खास लोगों के मोनोपोली का शिकार हो जाते थे। यह इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की ग्रोथ के लिए अच्छा समय है।' उन्होंने कहा, 'इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में देखा जा सकता है कि ओटीटी कैसे लोगों को बड़े विचार रखने का मौका दे रहा है, पहले ऐसा कोई फॉर्मूला नहीं था। पहले ऐसे विषयों को सामने आसानी से नहीं रखा जाता था।'

बदल रहा है बॉलीवुड

बदल रहा है बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा आगे कहती है, पहले फिल्मों में पांच गाने और फाइट सीन हुआ करते थे जो अब नहीं होता। अब लोग सच्ची और असल कहानियां सुनाना चाहते हैं, जिससे दर्शक जुड़ाव महसूस करता है। मैं उन बहुत कम लोगों में से एक रही हूं, जिन्हें दुनिया की दो सबसे बड़ी मनोरंजन इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का सौभाग्य मिला है। मैं यही चाहती हूं कि दक्षिण एशिया के लोग महाद्वीप से बाहर भी अपनी पहचान बनाएं। बता दें कि बॉलीवुड में चाचा-भतीजावाद (नेपोटिज्म) को लेकर भी पिछले कुछ महीने काफी बहस हुई थी, जिसे लेकर फिल्म कलाकारों के बहिष्कार की मांग तक उठी थी।

एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की ये खूबसूरत फोटो

एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की ये खूबसूरत फोटो

बता दें कि बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं। भारत के त्‍योहार हो या अमेरिका में मनाया जाने वाला कोई स्‍पेशल डे हो वो जमकर सेलिब्रेट करती हैं। 21 जून को प्रियंका ने अमेरिका में मनाए जाने वाले नेशनल सेल्‍फी डे के अवसर पर अपनी एक सेल्‍फी शेयर की है जो जमकर वायरल हो रहा है। भारतीय त्योहारों से लेकर अमेरिकी कैलेंडर के विभिन्न महत्वपूर्ण दिनों को मनाने वाली अभिनेत्री का सेलिब्रेशन देखते ही बनता है। सोमवार को उन्‍होंने अमेरिका के नेशलनल सेल्‍फी डे पर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की।

यह भी पढ़ें: नेशनल सेल्‍फी डे पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की ये खूबसूरत फोटो,लिखी ये पोस्‍ट

English summary
Actress Priyanka Chopra made a big statement on monopoly in Bollywood
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X