• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'रेप किया तो क्या हुआ रोटी तो दी ना': कंगना ने विवादित बयान का जिक्र कर यूजर को दिया करारा जवाब

|

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मौत में मामले ड्रग्स एंगल हो रही जांच में कई फिल्मी हस्तियों के नाम सामने आए हैं। जिसके बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कई सिलेब्रिटी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। इसी बीच मंगलवार को जब एक ट्विटर यूजर ने कंगना रनौत से सवाल किया कि, फ़िल्म इंडस्ट्री सिर्फ़ एक्टर्स डिरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स का नाम भर नहीं है। इसमें लाखों लाख छोटे कर्मचारी भी काम करते हैं। चंद 100-200 हीरो-हीरोइन की हरकतें पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं कर सकतीं।

कोरियोग्राफर के पुराने बयान का जिक्र कर बोलीं कंगना-रेप किया तो क्या हुआ रोटी तो दी ना...

कोरियोग्राफर के पुराने बयान का जिक्र कर बोलीं कंगना-रेप किया तो क्या हुआ रोटी तो दी ना...

इस पर कंगना रनौत ने ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए कहा कि, 'जैसा कि एक फेमस कोरियोग्राफर ने कहा था, रेप किया तो क्या रोटी तो दी ना। क्या यही आप कहना चाहते हैं? प्रोडक्शन हाउस में एचआर डिपार्टमेंट नहीं होता जहां औरतें अपनी शिकायत दर्ज करा सकें। जो लोग अपनी लाइफ को रिस्क में डालते हैं उनके लिए कोई सेफ्टी और इंश्योरेंस नहीं है। 8 घंटे की शिफ्ट के नियम नहीं हैं।

जूनियर आर्टिस्ट के लिए किए जाने वाले कामों की एक लंबी लिस्ट तैयार

जूनियर आर्टिस्ट के लिए किए जाने वाले कामों की एक लंबी लिस्ट तैयार

कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री के कामगारों और जूनियर आर्टिस्ट के लिए किए जाने वाले कामों की एक लंबी लिस्ट तैयार की है। कंगना ने अगले ट्वीट में लिखा कि, यह मानसिकता कि 'गरीब को रोटी मिली' को बदलने की जरूरत है। गरीब को रोटी के साथ सम्मान और प्यार भी चाहिए। मेरे पास कामगारों और जूनियर आर्टिस्ट के लिए किए जाने वाले कामों की पूरी लिस्ट है जो मैं केंद्र सरकार से चाहती हूं।अगर किसी दिन मैं आदरणीय प्रधानमंत्री से मिली तो इस बारे में चर्चा करूंगी।

जया बच्चन ने रविकिशन के बयान पर साधा था निशाना

जया बच्चन ने रविकिशन के बयान पर साधा था निशाना

कंगना ने आगे लिखा, जब भी मुझे अधिकारियों से मिलने का समय मिलेगा, मैं उनसे फिल्म इंडस्ट्री में मजदूरों के लिए तैयार किए गए सुधारों की लिस्ट शेयर करूंगी, ताकि युवा भारतीय अपने संबंधित क्षेत्रों में अपने कमजोर साथियों के लिए समान सामाजिक सुधारों के लिए लड़ सकें। बता दें कि हाल ही में राज्‍यसभा सांसद जया बच्‍चन ने कहा है कि ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने कहा, 'जिन लोगों ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्‍कुल सहमत नहीं हूं। मैं सरकार से अपील करती हूं कि वो ऐसे लोगों से कहे कि इस तरह की भाषा का इस्‍तेमाल न करें।'

जया बच्चन के बयान पर कंगना ने अभिषेक को लेकर कही ये बात

जया बच्चन के बयान पर कंगना ने अभिषेक को लेकर कही ये बात

इस पर कंगना ने कहा था कि, 'जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्‍वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक खुद के साथ बुली और शोषण होने की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।'

कोरोना से बचने के लिए मड बाथ और शंख बजाने की सलाह देने वाले BJP सांसद ही निकले COVID-19 पॉजिटिव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
actress Kangana Ranaut reply to a twitter user who was supoorting bollywood
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X