• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गोविंदा की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, झूमकर बोले-'अपुन आ गईला' , Video

|

मुंबई। बॉलीवुड से एक राहत की खबर आई है, मशहूर एक्टर गोविंदा का कोरोना टेस्ट निगेटिव आ गया है, वो संडे को कोरोना संक्रमित निकले थे। आज उन्होंने कोरोना रिपोर्ट निगेटिव होने की खबर खुद दी इंस्ट्रागाम पर शेयर की है। गोविंदा ने अपने ठीक होने की न्यूज अपने स्टाइल में ही अपने फैंस को दी है। दरअसल गोविंदा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो डैंशिग स्टाइल में झूमते नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है-'अपुन आ गईला है.' testednegative।

गोविंदा की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

गोविंदा की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

गोविंदा के ठीक होने पर उनके फैंस बहुत ज्यादा खुश हैं, उन्होंने गोविंदा को शुभकामनाएं दी हैं और हमेशा स्वस्थ रहने के लिए ऊपरवाले से प्रार्थना की है। वैसे आपको बता दें कि देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस ने रफ्तार पकड़ी है। तेजी से बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है तो वहीं बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे महामारी की चपेट में हैं। इन दिनों अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, नगमा, आमिर खान, बप्पी लहिड़ी जैसे नामचीन सिताने कोरोना वायरस से ग्रसित हैं।

यहां देखें: गोविंदा का झूमते हुए वीडियो

कई बॉलीवुड सितारे कोरोना की चपेट में

कई बॉलीवुड सितारे कोरोना की चपेट में

तो वहीं आज कोरोना के बढ़ते मामलों पर पीएम मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ एक हाईलेवल मीटिंग करने वाले हैं। ये मीटिंग आज शाम 6.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये होगी। पीएम मोदी ने गुरुवार सुबह एम्स में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है, पीएम मोदी को कोरोना का पहला टीका 1 मार्च को लगा था।

यह पढ़ें:सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी के 'लिपलॉक' ने लगाई इंटरनेट पर आग, देखें Video

अब तक 9,01,98,673 लोगों को कोरोना का टीका लगा

अब तक 9,01,98,673 लोगों को कोरोना का टीका लगा

गौरतलब है कि देश में कोरोना के अब तक 1,26,789 नए केस सामने आए हैं, जिसके बाद संक्रमितों की कुल संख्या 1,29,28,574 हो गई है तो वहीं 24 घंटे के अंदर कोरोना 685 लोगों ने दम तोड़ा है, जिसके बाद मौत का आंकड़ा 1,66,862 पहुंच गया है, तो वहीं देश में अब तक 9,01,98,673 लोगों को कोरोना का टीका लग चुका है।

'राज्यों को कोरोना टेस्ट बढ़ाने की जरूरत है'

'राज्यों को कोरोना टेस्ट बढ़ाने की जरूरत है'

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने देश में कोरोना के तेजी बढ़ते मामलों को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि राज्यों को कोरोना टेस्ट बढ़ाने की जरूरत है। कोरोना इस बार बीते साल के मुकाबले ज्यादा तेजी से फैल रहा है। ऐसे में अगले चार सप्ताह काफी अहम रहने वाले हैं। देश में कोरोना से 1.3 फीसदी मौतें हुई है, इसलिए सबको पूरे अनुशासन के साथ कोरोनो की गाइडलाइंस को फॉलो करना जरूरी है।

यह पढ़ें: कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या देख घबराईं देवेंद्र फडणवीस की पत्नी, बोलीं- 'काश मैं 45 की होती...'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actor Govinda tests negative for Covid-19, Says-Apun aa gayela, here is video, Please Have a look.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X