• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बदायूं: खोखे पर पलटा ट्रक, नौ कांवड़ियों की मौत, 6 घायल

|

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं में अलापुर इलाके में ट्रक पलटने से भीषण सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई। दरअसल ट्रक एक खोका के उपर पलट गया। जिससे खोके पर बैठे लोग इसकी चपेट में आ गए। इस घटना में नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इस घटना में छह लोगों की मौत हो गई। फिलहाल मरने वाले लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि मरने वाले अधिकतर लोग कांवड़िया हैं।

 9 people died after a truck overturned in Badauns Allapur area

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलापुर थाना क्षेत्र में दातागंज-म्याऊं मार्ग पर हरौरा गांव के पास देर रात ट्रक हरौरा गांव के पास पहुंचकर सड़क किनारे रखे खोखा पर पलट गया। ट्रक की रफ्तार तेज थी। जिसमें खोखा पर बैठे एवं बाहर खड़े कांवड़िया समेत 15 लोग दब गए। जिसमें अब तक नौ लोगों की मौत हो चुकी है। बाकी अन्य लोगों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है।

घटना की जानकारी के बाद पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया है। प्रशासन की ओर से अभी नौ लोगों की मौत की पुष्टि की गई है। प्रशासन बड़ी मशीनों के साथ बचाव अभियान में जुटी हुई हैं। मौके पर आला अधिकारी मौजूद हैं।

<strong> Man vs Wild:PM मोदी ने बेयर ग्रिल्स को बताया- 18 साल में यह मेरा पहला वेकेशन है</strong> Man vs Wild:PM मोदी ने बेयर ग्रिल्स को बताया- 18 साल में यह मेरा पहला वेकेशन है

English summary
9 people died after a truck overturned in Badaun's Allapur area
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X