• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई आर्थर रोड जेल में 72 कैदी और 7 जेल कर्मचारी Covid19 पॉजिटिव पाए गए

|

नई दिल्ली। मुंबई के आर्थर रोड जेल में गुरूवार को 72 कैदियों और 7 जेल स्टाफ के कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटव आने से हड़कंप मंच गया है। महाराष्ट्र जेल प्राधिकरण के मुताबिक सभी पॉजिटिव पाए गए कैदियों को शुक्रवार सुबह गार्ड वाहनों में जीटी अस्पताल और सेंट जॉर्ज अस्पताल में स्थानांतरित किया जाएगा जबकि स्टाफ सदस्यों को अलग जगह स्थानांतरित किया जाएगा।

jail

गौरतलब है गुरूवार सुबह एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी ने पुष्टि की थी कि मुंबई के आर्थर रोड जेल में करीब 40 अन्य लोग कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव मिले थे, जिनमें विचाराधीन कैदी और जेल के अधिकारी शामिल थे। इसके साथ ही उन्होंने इसकी भी आशंका जताई कि जेल संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है।

jail

जानिए, शिवसेना क्यों बेचैन है और दिल्ली की ओर देखने को क्यों मजबूर हैं उद्धव?

हालांकि एक दिन पहले ही महाराष्ट्र जेल ने बताया था कि नारकोटिक्स ड्रग्स कानून के अंतर्गत गिरफ्तार एक आरोपी कोरोना जांच में पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद गुरुवार सुबह को उक्त दूसरी घटना सामने आई है और तीसरी बार जेल में 72 कैदियों समेत 7 जेल कर्मचारियों को कोविड पॉजिटिव पाया गया है।

jail

Covid19: भारत के लिए बड़ी चुनौती बने हॉटस्पॉट मेट्रो सिटीज, अकेले मुंबई में 20% से अधिक हैं मामले

बताया जाता है कि नजदीकी बायकुला जेल के गेस्ट हाउस में रुके जेल के दो अन्य स्टाफ भी मंगलवार को जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जो जेल स्टाफ अपने साथ एक कैदी को लेकर जेजे अस्पताल गए थे।

BMC कर्मचारियों की 100 % उपस्थिति अनिवार्य, 55 वर्ष से ऊपर को Work From Home की सलाह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
On Thursday morning, a senior IPS officer had confirmed that about 40 other people had been found positive in the Corona virus investigation at Arthur Road Jail in Mumbai, including undertrials and jail officials. Along with this, he also feared that the number of jail infected could increase.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X