• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक ही ATM से निकाले थे पैसे, अब सेना के तीनों जवान हुए कोराना पॉजिटिव

|

वडोदरा। कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। लेकिन इस बीच गुजरात से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। यहां भारतीय सेना के तीन जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जो हैरान करने वाली बात है वो ये है कि इन तीनों जवानों ने एक दिन एक ही ATM से पैसे निकाले थे। ऐसे में सवाल उठने लगा है कि क्‍या उन्‍हें कोरोना का संक्रमण उस ATM मशीन के बटन से हुए हैं? फिलहाल इन तीनों जवानों के संपर्क में आए 28 लोगों को क्‍वारंटीन कर दिया गया है। इस बात की जानकारी भारतीय सेना के सूत्रों ने न्यूज एजेंसी एएनआई को दी।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

एक ही ATM से निकाले थे पैसे, अब सेना के तीनों जवान हुए कोराना पॉजिटिव

आपको बता दें कि कोरोना वायरस तेजी से देश में पांव पसार रहा है। पुलिसकर्मी, सुरक्षाबलों के साथ-साथ तीनों सैन्यबलों पर भी कोरोना संकट का असर पड़ता दिख रहा है। इससे पहले महाराष्ट्र में नेवी के जवानों में संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।भारतीय नौसेना के जवान भी कोरोना संक्रमित हुए हैं। हाल ही में नौसेना में 25 से अधिक कर्मियों के कोरोना टेस्ट किए गए थे, जिनमें से 21 पॉजिटिव बताए जा रहे हैं। आईएनएस आंग्रे, मुंबई में 21 पॉजिटिव केस पाए गए थे। फिलहाल जवानों की हालत स्थिर है और इलाज जारी है।

कोरोना संकट में गंभीर ने पेश की इंसानियत की मिसाल, घर में काम करने वाली महिला का खुद किया अंतिम संस्‍कार

12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

आईएनएस आंग्रे, मुंबई परिसर में एक नाविक से बाकी लोगों में इसका संक्रमण फैलाव हुआ था। यह नाविक 7 अप्रैल को हुई जांच में पॉजिटिव पाया गया था। आईएनएस आंग्रे, मुंबई परिसर में लोगों को क्वारनटीन कर दिया गया है। साथ ही संक्रमण और न फैले इसके लिए सभी कदम उठाए गए हैं। अच्छी बात ये है कि जहाज और पनडुब्बियों में संक्रमण का कोई मामला नहीं है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
3 Army personnel tested positive for Coronavirus in Gujarat.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X