• search
हिमाचल प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Election Results 2022: 'जीत की बधाई...जल्द निभाएंगे वादा', हिमाचल के नतीजों पर बोले राहुल गांधी

हिमाचल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पर राहुल गांधी ने प्रदेश की जनता और कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।
Google Oneindia News
Rahul Gandhi on Himachal Elections results

Rahul Gandhi on Himachal Elections results: हिमाचल में कांग्रेस (Congress) को 40 सीटें मिल रही हैं। जबकि भाजपा 25 सीटों पर सिमट रही है। राज्य के विधानसभा चुनाव परिणामों को लेकर राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। उन्होंने इस निर्णायक जीत के लिए हरियाणा की जनता को धन्यवाद दिया है। राहुल गांधी ने कहा है कि वो जल्द ही जनता से किया पार्टी का वादा निभाएंगे।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, "हिमाचल प्रदेश की जनता को इस निर्णायक जीत के लिए दिल से धन्यवाद। सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं को हार्दिक बधाई। आपका परिश्रम और समर्पण इस विजय की शुभकामनाओं का असली हकदार है। फिर से आश्वस्त करता हूं, जनता को किया हर वादा जल्द से जल्द निभाएंगे"।

'हां हम AAP और ओवैसी की वजह से हारे...', गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष ने बताई पार्टी की शर्मनाक हार की वजह'हां हम AAP और ओवैसी की वजह से हारे...', गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष ने बताई पार्टी की शर्मनाक हार की वजह

बता दें कि हिमाचल प्रदेश की 68 सीटों में से 40 सीटें कांग्रेस के खाते आ रही हैं। मतगणना अभी भी जारी है। निर्वाचन आयोग ने अब तक 60 सीटों के परिणाम घोषित कर दी है। जिनमें से 39 सीटों पर कांग्रेस को जीत हासिल हुई है। वहीं 18 पर भाजपा और 3 पर निर्दलीय उम्मीदवार जीते हैं। शेष 8 सीटों में से भाजपा को 7 जबकि कांग्रेस को एक सीट पर बढ़त मिल रही है। रूझानों को शामिल कर लिया जाए तो 40 सीटों कांग्रेस को मिल रही हैं। जबकि भाजपा को यहां 25 सीटें पर जीत हासिल हो रही है।

Comments
English summary
Rahul Gandhi Congratulates congress leaders and workers on Himachal election result 2022
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X