कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने शिमला में डाला वोट, पीएम और धूमल पर बोला हमला

Subscribe to Oneindia Hindi

 Congress leader Anand Sharma voted in Shimla, attacked PM Narendra Modi

शिमला। वरिष्ठ कांग्रेस नेता राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा ने शिमला में मतदान करने के बाद मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि भाजपा ने चुनाव में प्रचंड प्रचार तंत्र का इस्तेमाल किया और धन बल का भारी इस्तेमाल किया। उन्होंने सवाल किया कि भाजपा के पास प्रचार को इतना भारी भरकम पैसा कहां से आया। उन्होंने कहा कि भाजपा पैसे के मामले में हावी रही है और पूरी केंद्र सरकार यहां थी इतना ही नहीं उनके कई सीएम भी यहां थे।

उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने यहां पर पैसा पानी की तरह बहाया है और कई हेलीकाप्टर उड़ाए गए। शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने विकास के नाम पर वोट मांगा है और उन्हें पूरा विश्वास है कि राज्य की जनता विकास को वोट देगी। उनका कहना था कि यूपीए सरकार ने हिमाचल को कई बड़े संस्थान दिए हैं और राज्य में विकास की गति को तेज रखा था, लेकिन बीजेपी सरकार ने हिमाचल को कोई अतिरिक्त मदद नहीं की। उन्होंने उम्मीद जताई कि राज्य की जनता प्रदेश की कांग्रेस सरकार के कामकाज को देखकर उनके पक्ष में मतदान करेगी।

 Congress leader Anand Sharma voted in Shimla, attacked PM Narendra Modi

आनंद शर्मा ने आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में संवाद के स्तर को बहुत गिरा दिया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी ने यहां प्रचार के दौरान भाषा का प्रयोग किया, वह निंदनीय है और कांग्रेस इस स्तर तक नहीं गिर सकती। उनका आरोप था कि पीएम अहंकारी हो गए हैं और लोकतंत्र में ऐसा नहीं होता। आनंद शर्मा ने कहा कि भाजपा हिमाचल में प्रचार के दौरान बौखला गई थी और इसी के चलते उसके नेताओं ने संवाद का स्तर गिरा दिया।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की मानसिकता यह हो गई है कि देश में जो हो रहा है वह पहली बार हो रहा है। उनकी बात से लगता है कि इनके आने से पहले यहां कुछ नहीं था। उन्होंने एक सवाल पर कहा कि भाजपा ने प्रेमकुमार धूमल को मजबूरी में नेता घोषित किया है।

Read Also: हिमाचल: मंडप से पहले मतदान केंद्र पर गया दूल्हा, वोट डालने के बाद की शादी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress leader Anand Sharma voted in Shimla, attacked PM Narendra Modi.
Please Wait while comments are loading...