• search
हिमाचल प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे अमिताभ बच्चन, बिलासपुर में प्रशंसकों के साथ खिंचवाई फोटो

|
Google Oneindia News

बिलासपुर। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बुधवार को बिलासपुर पहुंचे। यहां रेस्ट हाउस में अमिताभ बच्चन करीब बीस मिनट रूके। इस दौरान उनके स्वागत के लिए प्रशासन के कई बड़े अफसर मौजूद थे। अमिताभ बच्चन के पहुंचने की खबर सुनते ही उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पडी। बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन को आज दोपहर तक मनाली पहुंचना था, लेकिन खराब मौसम के चलते उन्हें बिलासपुर रुकना पड़ा।

Amitabh Bachchan arrives in Manali for the shooting of the film Brahmastra

अमिताभ बच्चन के बिलासपुर में पहुंचने का पता चलते ही लोगों की खासी भीड़ वहां पहुंच गई और उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे। इससे पहले सर्किट हाउस में पहुंचने पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का उपायुक्‍त बिलासपुर राजेश्वर गोयल, एसपी साक्षी वर्मा, डीएसपी संजय शर्मा सहित अन्‍य अधिकारियों ने स्‍वागत किया। बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए अमिताथ मनाली पहुंचे हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन को आज दोपहर तक मनाली पहुंचना था। लेकिन मौसम खराब होने के कारण वे हवाई मार्ग से नहीं जा पाए और चंडीगढ़ से सड़क मार्ग से मनाली के लिए रवाना हुए।

सोमवार को रणबीर कपूर, आलिया भट्ट व मौनी राय पहले ही मनाली पहुंच चुके हैं। बता दें कि अगले कई दिनों तक प्रदेश के कई इलाकों ये कलाकार फिल्म की शूटिंग करते हुए दिखेंगे। मनाली में पिछले दो दिनों से जबरदस्त बर्फबारी हो रही है। मनाली में अगले दो दिनों तक बर्फबारी होने की जानकारी मौसम विभाग की ओर से दी गई है।

English summary
Amitabh Bachchan arrives in Manali for the shooting of the film Brahmastra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X