India
  • search
हाथरस न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर की पहली बस का टिकट मैं दूंगा: जयंत चौधरी

|
Google Oneindia News

हाथरस, 18 फरवरी: राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने लखीमपुर खीरी केस मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत को लेकर भाजपा, पीएम मोदी और सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज ऐसी सरकार और ऐसी व्यवस्था है कि देश में किसानों को रौंद दिया जाता है। किसानों को न्याय नहीं मिलता। दूसरी तरफ किसानों की नजर में जो गुनहगार हैं, हत्यारे हैं, वे बेल पर हैं और बाहर घूम रहे हैं। इससे लोगों में नाराजगी और उबाल है। यही कारण है कि प्रधानमंत्री की हिम्मत नहीं हुई कि लखीमपुर की धरती पर इस चुनाव में जाकर वोट मांग लें। उनकी मीटिंग भी रद्द हो गई। जयंत चौधरी हाथरस जिले के कस्बा सादाबाद में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

UP election 2022 RLD chief jayant chaudhary targets cm yogi and pm modi in hathras

जयंत चौधरी ने कहा- योगी का गोरखपुर के लिए टिकट दूंगा

जयंत चौधरी ने आगे कहा कि इस चुनाव में गांव-गांव में बीजेपी का बहुत विरोध है। लोग इन्हें अंदर घुसने नहीं दे रहे हैं। ये लोग झूठ भी तरीके से परोसते हैं जिसका कोई मुकाबला नहीं है। ये लोग सारी बातें हवा हवाई करते हैं। जयंत ने सभा में मौजूद लोगों से कहा कि आप लोग सही फैसला लेंगे तो बस की पहली सवारी योगी आदित्यनाथ की लखनऊ से गोरखपुर के लिए होगी, जिसका टिकट मैं खुद खरीदकर दूंगा।

यूपी में तीसरे चरण के लिए आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, 20 फरवरी को जनता तय करेगी प्रत्याशियों की किस्मतयूपी में तीसरे चरण के लिए आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, 20 फरवरी को जनता तय करेगी प्रत्याशियों की किस्मत

'पाकिस्तान के नाम पर वोट मांगा जाता है, लेकिन नौकरी देना नहीं चाहते'

जयंत चौधरी ने कहा कि यूपी में विकास की जो संभावनाएं हैं उन्हें हम खोलना चाहते हैं। पाकिस्तान के नाम पर वोट मांगने का काम तो किया जाता है, लेकिन नौकरी देना नहीं चाहते। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर ऐसा होगा तो गोले कौन चलाएगा। जयंत ने कहा कि उनकी सरकार आने पर वह इन भर्तियों को खोलेंगे और इनका केंद्र भी यहीं होगा।

Comments
English summary
UP election 2022 RLD chief jayant chaudhary targets cm yogi and pm modi in hathras
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X