हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट ने 23 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में अंबाला जेल भेजा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पंचकूला। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की तथाकथित बेटी हनीप्रीत इंसां की पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद पंचकूला जिला अदालत ने उसे 23 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। हनीप्रीत इंसां और उसकी सहयोगी सुखदीप कौर 23 अक्टूबर तक अंबाला जेल में न्यायिक हिरासत में रहेंगी। वहीं पुलिस ने कोर्ट में बताया कि हनीप्रीत इंसां का मोबाइल बरामद हुआ है, लैपटॉप बरामद नहीं हुआ है। आपको बता दें कि 10 अक्टूबर को कोर्ट ने हनीप्रीत की पुलिस रिमांड को तीन दिन और बढ़ा दी थी।

honeypreet

इस मामले में पुलिस के अगले कदम पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। पुलिस के मुताबिक हनीप्रीत ने पंचकूला में हुई हिंसा करवाने की बात को कबूल लिया है लेकिन पुलिस अभी तक इस मामले में सबूत जुटाने में नाकामयब रही है।

इस दौरान पुलिस हनीप्रीत को कई जगहों पर लेकर पहुंची और पूछताछ के दौरान मिली जानकारियों से कई अहम कड़ियों को जोड़ने की कोशिश की। सूत्रों के मुताबिक एसआईटी, हनीप्रीत और उसकी करीबी सुखदीप कौर को बुधवार को बठिंडा के जंगी राणा नामक गांव में लेकर पहुंची थी। इसके बावजूद पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने कोर्ट में बताया कि हनीप्रीत का मोबाइल मिल गया है, लकिन लैपटॉप का पता नहीं चला है।

Read Also: हनीप्रीत का सनसनीखेज खुलासा, राम रहीम के साथ मिलकर रची थी दंगा कराने का साजिश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
live update honeypreet insans police remand Panchkula court
Please Wait while comments are loading...