• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा नेता सोनाली फोगाट के घर लाखों की चोरी, ताला तोड़कर ज्वेलरी-नकदी और रिवॉल्वर सब ले उड़े चोर

|

Jewellery, Cash, Revolver stolen from BJP leader Sonali Phogat's house: Police: हिसार। एक बड़ी खबर हरियाणा के हिसार से है, यहां भाजपा नेता सोनाली फोगाट के घर में लाखों की चोरी हुई है। बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट के बंद घर के ताले तोड़ कर चोरों ने 10 लाख रुपये की ज्वैलरी, नकदी सहित लाइसेंसी रिवॉल्वर, एक डीवीआर पर हाथ साफ किया है। घटना का जानकारी मिलते ही पुलिस का एक बड़ा दल मौके पर पहुंचा है, पुलिस मामले की जांच कर रही है, बीजेपी नेता के घर पर हुई चोरी से इलाके में हड़कंप मंच गया है।

हरियाणा: भाजपा नेता सोनाली फोगाट के घर लाखों की चोरी
    Bjp Leader Sonali Phogat के घर लाखों की चोरी, ज्वेलरी-नकदी और रिवॉल्वर ले उड़े चोर | वनइंडिया हिंदी

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोनाली फोगाट 9 फरवरी को अपने घर में ताला लगाकर कर एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ गई थीं। लेकिन वो जब 15 फरवरी को हिसार वापिस लौटीं तो मकान के ताले टूटे मिले और घरों से लाखों का सामान गायब था। यहां तक कि उनके रिवॉल्वर में डली गोलियां भी नदराद थीं। इस पूरी घटना पर सोनाली फोगाट ने पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने गुस्से में बोलते हुए कहा कि जब नेताओं के घर सुरक्षित नहीं हैं, तो आम जनता कैसे अपने आप को सुरक्षित महसूस करेगी, पुलिस को शर्म आनी चाहिए।

    साल 2008 में भाजपा में शामिल हुई थीं सोनाली फोगाट

    मालूम हो कि अभिनेत्री से नेता बनीं सोनाली फोगाट हरियाणा विधानसभा चुनाव, 2019 के दौरान चर्चा में आई थीं। चुनावी मैदान में अपने तेज-तर्रार एक्शन के लिए जानी जाने वाली सोनाली फोगाट पिछले साल 'बिग बॉस 14' शो में प्रतियोगी भी रह चुकी हैं और सोशल मीडिया की काफी चर्चित हस्ती हैं। सोनाली फोगाट वर्ष 2008 में भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) में शामिल हुईं थीं।

    टेलीविजन से की अपने करियर की शुरुआत

    सोनाली फोगाट ने वर्ष 2006 में दूरदर्शन पर एक हरियाणवी शो में एक एंकर के रूप में की थी। वह पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों और कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में वर्ष 2019 में हरियाणवी फिल्म, 'छोरियां छोरों से कम नहीं होती' से की थी। इसके अलावा सोनाली फोगाट एक वेब सीरीज द 'स्टोरी ऑफ बदमाशगढ़' में भी नजर आ चुकी हैं।

    विवादों से भी जुड़ा सोनाली फोगाट का नाम

    बता दें कि सोनाली फोगाट का नाम विवादों से भी जुड़ा है, हिसार में एक सरकारी अधिकारी को थप्पड़ मारने के आरोप में सोनाली फोगाट को गिरफ्तार किया गया था। सोनाली ने अधिकारी पर अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था।

    यह पढ़ें: मुंबई में 95 रु के पार हुआ हुआ पेट्रोल, दिल्ली में भी बढ़े दाम, जानिए अपने शहर का रेट

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Big news coming from haryana, Jewellery, Cash, Revolver stolen from BJP leader Sonali Phogat’s house says Police.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X