• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लॉकडाउन में दिल्ली से हरियाणा आकर मनोज तिवारी ने क्रिकेट खेला, बिना मास्क पहने भीड़ में दिखे

|

सोनीपत। भाजपा के दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी लॉकडाउन को धता बताते हुए हरियाणा आ गए और यहां उन्होंने क्रिकेट खेला। मैच के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी उल्लंघन हुआ। मनोज इतने पर ही नहीं माने, भीड़ के बीच रहकर उन्होंने गाना भी गुनगुनाया। वह बिना मास्क के कार्यक्रम में शरीक हुए।

दिल्ली से आकर लॉकडाउन में क्रिकेट खेले मनोज तिवारी

दिल्ली से आकर लॉकडाउन में क्रिकेट खेले मनोज तिवारी

मनोज तिवारी के दिल्ली से हरियाणा क्रिकेट खेलने आ जाने का मामला तूल पकड़ रहा है। कोरोना से जूझती दिल्ली को छोड़ वह हरियाणा के सील बॉर्डर को क्रॉस करते हुए सोनीपत आए। जहां उन्होंने गांव शेखपुरा में क्रिकेट एकेडमी के कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस पर कांग्रेस और आप के नेता सवाल उठा रहे हैं कि, मनोज तिवारी ने आखिर क्यों नियम फॉलो नहीं किए? जबकि, हरियाणा सरकार के आदेशानुसार खिलाड़ी स्टेडियम में खेलने जा सकते हैं, लेकिन कहीं भीड़ नहीं जुटा सकते। बावजूद इसके मनोज तिवारी बिना मास्क ही चले आए। वह सोशल डिस्टेंसिंग को भी फॉलो नहीं कर रहे थे।

पूर्व Bjp विधायक के बेटे की अमेरिका में कोरोना से मौत, वहां बीवी-बच्चे बिलख रहे

बल्लेबाजी की, फिर गेंद भी फेंकी, गाना गाया

बल्लेबाजी की, फिर गेंद भी फेंकी, गाना गाया

जानकारी के मुताबिक, मनोज तिवारी ने यूनिक क्रिकेट स्टेडियम में एक टीम की ओर से खेलते हुए बल्लेबाजी की और 9 चौकों और 2 छक्कों की मदद से कुल 67 रन बनाए। इसके बाद वे कैचआउट हो गए। मनोज तिवारी ने गेंदबाजी भी की। बताया जाता है कि, उन्होंने तीन ओवर फेंके।

बहरहाल, मनोज तिवारी के हरियाणा दौरे का एक वीडियो भी सोशल साइट्स पर चर्चा का विषय बन गया है। क्योंकि, वह भीड़ के समक्ष क्रिकेट खेलते दिखे।

सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने पर ट्रोल हुए

सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने पर ट्रोल हुए

लोग सवाल उठा रहे हैं कि, जब पिछले दिनों दिल्ली में कोरोना वायरस के केस बढ़ने के बाद हरियाणा सरकार ने दिल्ली से सटे बॉर्डरों को सील कर दिया था, मीडिया की आवाजाही पर भी रोक लगा दी थी, तब ऐसे समय में मनोज तिवारी पर क्यों कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। बता दें कि, हरियाणा में सोनीपत कंटेनमेंट जोन वाला जिला भी है, जहां अभी कोरोना के कई सक्रिय मरीज मौजूद हैं।

VIDEO: बिना मास्क सरकारी कार्यक्रम में आए गुजरात के मंत्री, मीडिया को देख झट से ढंक लिया मुंह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi BJP chief Manoj Tiwari Breaks Lockdown, Play Cricket In Sonipat, Seen Without Mask
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X