• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शादी के तुरंत बाद पंजाब की दुल्हन को लेकर कोरोना टेस्ट कराने पहुंचा हरियाणा का दूल्हा

|

सिरसा। कोरोना-लॉकडाउन के दरम्यान एक दूल्हा अपनी शादी के तुरंत बाद दुल्हन को लेकर अस्पताल पहुंच गया। जहां दूल्हे ने खुद का और दुल्हन का दोनों का कोविड-19 वाला टेस्ट कराया। उसके बाद वे घर के लिए रवाना हुए। अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. सुरेंद्र नैन ने बताया कि, दुल्हन पंजाब से है, जबकि दूल्हा हरियाणा के सिरसा जिले का ही है।

अब नवविवाहित जोड़े की रिपोर्ट आनी बाकी

अब नवविवाहित जोड़े की रिपोर्ट आनी बाकी

पंजाब की लड़की की शादी सिरसा के एक गांव में हुई है। शादी के बाद दूल्हा उसे अपने साथ लेकर अस्पताल पहुंचा। यहां दोनों अपनी जांच कराने आए और फिर वापस चले गए। सिविल सर्जन डॉ. सुरेंद्र नैन ने कहा कि, बहरहाल उस नवविवाहित जोड़े की रिपोर्ट आनी बाकी है। हम उम्मीद करतें हैं, दोनों पूरी तरह ठीक ही होंगे।' प्रदेश में कोरोना के मामलों की संख्या 1200 से भी ज्यादा हो चुकी है।

1,213 हो गये हरियाणा में कोरोना के केस

1,213 हो गये हरियाणा में कोरोना के केस

हरियाणा में सोमवार को कोरोना वायरस के 29 नए मरीज सामने के साथ ही राज्य में इस महामारी के मामले बढ़ कर 1,213 हो गये। विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, उन मामलों में 13 कोविड-19 से बुरी तरह प्रभावित हैं। जो कि, गुड़गांव के हैं। वहीं, राज्य में अबतक संक्रमण से 16 लोगों की मौत हुई है। प्रदेश भर में अभी 395 मरीजों का अस्पतालों में उपचार चल रहा है। जबकि 802 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

सूबे में लोगों के स्वस्थ होने की दर 66.12%

सूबे में लोगों के स्वस्थ होने की दर 66.12%

विभाग के मुताबिक, इस राज्य में कोविड-19 के मरीजों के स्वस्थ होने की दर 66.12 फीसदी जबकि मृत्यु दर 1.32 फीसदी है। गुड़गांव, फरीदाबाद और सोनीपत राष्ट्रीय राजधानी परिक्षेत्र का हिस्सा हैं, जहां हाल ही में बड़ी संख्या में कोविड-19 संक्रमण के मामले सामने आए हैं। जींद और कुरूक्षेत्र में तीन तीन जबकि करनाल, फतेहाबाद, हिसार और चरखी दादरी से भी एक-एक नया मामला सामने आया है।

मॉर्निंग वॉक के लिए अब खुल जाएंगे पार्क, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ CM योगी ने दी अनुमति

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
after marriage groom reach hospital for covid-19 test with Bride
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X