• search
हरदोई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नोटिस लेकर पहुंचे सब इंस्पेक्टर को दबंगों ने ही पीट दिया, जान बचाकर भागे

|
Google Oneindia News

हरदोई। यूपी के हरदोई में दबंगों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें कानून का किसी भी तरह से कोई खौफ नहीं है। दरअसल हुआ ये कि दबंगों ने नोटिस लेकर गए सब इंस्पेक्टर को बुरी तरह से पीट दिया। जैसे-तैसे जान बचाकर भाग निकले एसआई ने पूरा मामला अफसरों को बताया तो दबंगों को चिन्हित कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

up police sub inspector beaten by hooligans

यह मामला थाना बेहटा गोकुल क्षेत्र के मानपुर गांव का है। जहां पर एक मामले में नोटिस लेकर गए दरोगा हरेंद्र सिंह को दबंगों ने इस कदर पीट दिया जैसे वह कोई दरोगा नहीं आम आदमी हो। ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि जब पुलिस ही दबंगों के कहर से सुरक्षित नहीं है तो फिर आम आदमी कैसे सुरक्षित होगा यह एक बड़ी बात है।

up police sub inspector beaten by hooligans

फिलहाल जान बचाकर भाग निकले दरोगा हरेंद्र सिंह ने पूरे मामले से अफसरों को अवगत कराया। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि दबंगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल पीड़ित दरोगा का मेडिकल करा दिया गया है।

<strong>ये भी पढ़ें-मेरठ: महापंचायत कर आक्रोशित किन्नरों ने पीएम और सीएम से की ये मांग, आंदोलन की चेतावनी</strong>ये भी पढ़ें-मेरठ: महापंचायत कर आक्रोशित किन्नरों ने पीएम और सीएम से की ये मांग, आंदोलन की चेतावनी

Comments
English summary
up police sub inspector beaten by hooligans
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X