• search
हापुड़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मां-बाप का फोड़ दिया सिर और निकाल दिया घर से बाहर, लालची बेटे को नहीं आई जरा भी दया

|

हापुड़। यूपी के हापुड़ में एक कलयुगी बेटे ने जमीन और रुपयों के लालच में अपने बुजुर्ग मां-बाप को पीटा और उन्हें घर से निकाल दिया। बेटे ने दोनों के साथ जमीन और रुपयों के लालच में पहले तो मारपीट की और फिर उनको घर से भगा दिया और पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

cruel son beats his father and mother

रोते हुए मां-बाप न्याय के लिए पुलिस के अधिकारियों से भी गुहार लगाई लेकिन वहां भी उनको इंसाफ नहीं मिला। बुजुर्ग दंपत्ति के सिर पर चोट के निशान हैं। ये चोट दंपत्ति के बेटे के दिए हुए हैं। दोनों को उसके बेटे ने जमीन और रुपए ना देने के विरोध में पीटा है।

दंपत्ति पर करीब 4 बीघा जमीन है जोकि दोनों के बुढ़ापे का सहारा है लेकिन, कलयुगी बेटे की नजर उस जमीन और रुपयों पर है, इसलिए अक्सर बेटा आए दिन अपने मां-बाप के साथ मारपीट करता है। हद तो तब हो गई जब लालची बेटे ने अपने मां-बाप का सिर तक फोड़ दिया और घर से भगा दिया। न्याय के लिए बुजुर्ग पुलिस के पास भी पहुंचे लेकिन पुलिस से बुजुर्ग दंपत्ति को कोई सहारा नहीं मिला है जिसके बाद भी आज भी दोनों दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं।

अपने शरीर के अंदर ​छिपाकर अरब से लाया 600 ग्राम से ज्यादा सोना, सूरत एयरपोर्ट पर पता चल ही गयाअपने शरीर के अंदर ​छिपाकर अरब से लाया 600 ग्राम से ज्यादा सोना, सूरत एयरपोर्ट पर पता चल ही गया

English summary
cruel son beats his father and mother
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X