• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

ग्वालियर में सिंधिया ने एक ही दिन में लगाए दो जोरदार शॉट, बजने लगी तालियां

ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रानी लक्ष्मीबाई समाधि स्थल पर पहुंचकर किए पुष्प अर्पित, हॉकी स्टेडियम पहुंचकर खेला हॉकी
Google Oneindia News

ग्वालियर, 14 अगस्त। ग्वालियर में रविवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक ही दिन में दो जबरदस्त शॉट लगा दिए। सिंधिया के शॉट से चारों तरफ तालियां बजने लगी। पहला शॉट सिंधिया ने हॉकी रेलवे स्टेडियम में हॉकी स्टिक थाम कर लगाया, तो वहीं दूसरा शॉट रानी लक्ष्मीबाई समाधि स्थल पर पहुंचकर समाधि पर पुष्प अर्पित करके लगा दिया। लक्ष्मीबाई की समाधि पर पुष्प अर्पित करके सिंधिया ने अपने विरोधियों के मुंह पर ताला लगाने का काम किया है।

बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष के निशाने पर रहता था सिंधिया घराना

बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष के निशाने पर रहता था सिंधिया घराना

बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया हमेशा से ही सिंधिया घराने को गद्दार करार देते हुए उस पर निशाना साधते आए हैं। हर साल जयभान सिंह पवैया रानी लक्ष्मी समाधि स्थल पर बलिदान दिवस मनाते हुए बलिदान मेले का आयोजन करते हैं। इतने सालों से वे इस बलिदान मेले का सहारा लेकर सिंधिया घराने पर जुबानी हमला बोलते आए हैं और उन्हें गद्दार बताते हुए आए हैं। इस बात की टीस ज्योतिरादित्य सिंधिया को हमेशा से ही रही है।

लक्ष्मीबाई की समाधि पर पुष्प अर्पित करके सिंधिया ने करा दिया जयभान सिंह पवैया को चुप

लक्ष्मीबाई की समाधि पर पुष्प अर्पित करके सिंधिया ने करा दिया जयभान सिंह पवैया को चुप

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अब काफी अच्छे राजनीतिज्ञ हो गए हैं। उन्हें अच्छी तरह मालूम है कि अपने विरोधियों को किस तरह से जवाब देना है। जयभान सिंह पवैया के इतने साल के जुबानी हमलों का सिंधिया ने इतना करारा जवाब दिया कि अब इस जयभान सिंह पवैया के पास कहने को कुछ भी नहीं बचा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रानी लक्ष्मीबाई की समाधि स्थल पर पहुंचकर उनकी समाधि पर पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि दी और उन्हें नमन किया।

दूसरी बार पहुंचे हैं लक्ष्मीबाई समाधि स्थल पर सिंधिया

दूसरी बार पहुंचे हैं लक्ष्मीबाई समाधि स्थल पर सिंधिया

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री दूसरी बार लक्ष्मीबाई समाधि स्थल पर पहुंचे थे। कुछ महीने पहले भी वे लक्ष्मीबाई समाधि स्थल पर पहुंचे थे और यहां उन्होंने समाधि पर पुष्प अर्पित किए थे, हालांकि उस दौरान उनके साथ सिर्फ ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर ही मौजूद थे, लेकिन रविवार को लक्ष्मीबाई की समाधि स्थल पर 'हर घर तिरंगा अभियान' के तहत कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे सिंधिया ने सबसे पहले लक्ष्मीबाई की समाधि पर पुष्प अर्पित करते हुए उन्हें नमन किया इसके बाद कार्यक्रम में शामिल हुए।

रेलवे हॉकी स्टेडियम पहुंचकर लगाया हॉकी स्टिक से शॉट

रेलवे हॉकी स्टेडियम पहुंचकर लगाया हॉकी स्टिक से शॉट

एक शॉट लगाकर सिंधिया ने जहां अपने पुराने विरोधी जयभान सिंह पवैया को चुप करा दिया, वहीं दूसरा शॉट उन्होंने रेलवे हॉकी स्टेडियम में पहुंचकर लगाया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रेलवे हॉकी स्टेडियम में पहुंचकर जब हॉकी स्टिक को देखा तो वह खुद को नहीं रोक सके। उन्होंने अपने हाथों में हॉकी स्टिक थाम ली और यहां उन्होंने जोरदार शॉट लगाए। सिंधिया के हॉकी शॉट पर उनके समर्थकों ने जमकर तालियां बजाई और सिंधिया जिंदाबाद के नारे भी लगाए। सिंधिया यहां रेलवे हॉकी स्टेडियम के निर्माण कार्य का लोकार्पण करने पहुंचे थे।

ग्वालियर सेंट्रल जेल पहुंचकर सिंधिया ने फहराया तिरंगा

ग्वालियर सेंट्रल जेल पहुंचकर सिंधिया ने फहराया तिरंगा

नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने तय कार्यक्रम के तहत सेंट्रल जेल भी पहुंचे। यहां उन्होंने 'हर घर तिरंगा अभियान' के तहत तिरंगा फहराया। सिंधिया के साथ ग्वालियर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर नगर नगम आयुक्त किशोर कन्याल समेत अन्य जनप्रतिनिधि गण उपस्थित रहे।

Comments
English summary
jyotiraditya scindia played hocky with a hocky stick in gwalior
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X