• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bharat jodo yatra: भारत जोड़ो यात्रा का विरोध करेगी हिंदू महासभा, राहुल गांधी पर एफआईआर की मांग

हिन्दू महासभा ने खोला राहुल गाधी के खिलाफ मोर्चा, राहुल गांधी द्वारा वीर सावरकर को लेकर दिए गए बयान को लेकर जताया विरोध, गृहमंत्री को पत्र लिखकर राहुल गांधी पर मामला दर्ज करने की मांग की
Google Oneindia News

Gwalior में हिंदू महासभा ने भारत जोड़ो यात्रा के विरोध में मोर्चा खोल दिया है। हिंदू महासभा ने राहुल गांधी द्वारा महाराष्ट्र में वीर सावरकर पर दिए गए बयान को लेकर आपत्ति जताई है। हिंदू महासभा ने इसके लिए राहुल गांधी को 24 घंटे में माफी मांगने का अल्टीमेटम दिया है। इसके साथ ही गृहमंत्री को पत्र लिखकर राहुल गांधी पर एफआईआर दर्ज करने और भारत जोड़ो यात्रा को मध्यप्रदेश में प्रतिबंधित करने की मांग की है।

gwalior

महाराष्ट्र में दिए गए बयान पर गरमाई है सियासत
राहुल गांधी ने महाराष्ट्र में वीर सावरकर पर जो बयान दिया है उसको लेकर सियासत गरमा गई है। एक तरफ जहां बीजेपी राहुल गांधी पर हमलावर है वहीं ग्वालियर में अब हिंदू महासभा ने भी राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी शुरू कर दी है। हिंदू महासभा ने राहुल गांधी को 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि वह वीर सावरकर पर दिए गए बयान पर माफी मांगे नहीं तो उनकी भारत जोड़ो यात्रा का मध्य प्रदेश में विरोध किया जाएगा।

गृह मंत्री को लिखा पत्र
हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. जयवीर भारद्वाज ने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा को पत्र लिखा है। पत्र में हिंदू महासभा ने गृह मंत्री से मांग की है कि राहुल गांधी द्वारा महाराष्ट्र में वीर सावरकर पर दिए गए बयान को लेकर उन पर एफआईआर दर्ज की जाए। इसके साथ ही साथ राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को मध्यप्रदेश में प्रवेश करने से रोका जाए।

मध्यप्रदेश में प्रवेश करने वाली है भारत जोड़ो यात्रा
मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा प्रवेश करने वाली है इसके पहले कई तरह के विवाद सामने आने लगे हैं। इंदौर में राहुल गांधी के लिए धमकी भरा पत्र सामने आने के बाद ग्वालियर में हिंदू महासभा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के विरोध में मोर्चा खोल दिया है। कुल मिलाकर मध्यप्रदेश में प्रवेश से पहले ही भारत जोड़ो यात्रा सुर्खियों में है।

ये भी पढ़ें-Kuno national park: बड़े-बाड़े में छोड़ा गया तीसरा नर चीता, मादा चीता छोड़ने पर अभी विचार नहींये भी पढ़ें-Kuno national park: बड़े-बाड़े में छोड़ा गया तीसरा नर चीता, मादा चीता छोड़ने पर अभी विचार नहीं

Comments
English summary
hindu mahasabha wrote a letter to the home minister regarding bharat jodo yatra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X